अर्जुन बिजलानी की इस हरकत पर भड़के फैंस, कहा- 'नफरत है तुमसे'
अर्जुन बिजलानी की इस हरकत पर भड़के फैंस, कहा- 'नफरत है तुमसे'
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर होस्ट अर्जुन बिजलानी इन दिनों अपनी एक तस्वीर के कारण खूब सुर्ख़ियों में हैं. आप सभी को बता दें कि अर्जुन एक भारतीय टीवी एक्टर हैं और बहुत अच्छे होस्ट भी है. अर्जुन ने एक्टिंग की दुनिया में कदम बालाजी टेलीफिल्म्स के शो कार्तिक से कदम रखा था और इसके बाद वह कई टीवी शोज में नजर आए. अर्जुन को बालाजी के टीवी शो नागिन में मौनी रॉय के अपोजिट खूब पसंद किया गया और इस शो के बाद वह खूब पॉपुलर हुए.

आप सभी को बता दें कि अर्जुन टीवी शोज के अलावा कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं, जिनमे फुल फुकरे, आई गेस, काट इन द वेब और डायरेक्ट इश्क शामिल है इसी के साथ अर्जुन टीवी की दुनिया के खास रियल्टी शोज का भी हिस्सा रह चुके हैं, जिनमे रोड डायरीज, बिक्स क्रिकेट लीग, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7 और डांसिंग रियल्टी शो झलक दिखला जा 9 शामिल है. अर्जुन ने उनकी बचपन की दोस्त नेहा स्वामी से शादी की है और उनका एक लड़का भी है जिसका नाम अयान बिजलानी है.

अर्जुन ने हाल ही में स्मोक करते हुए एक तस्वीर शेयर की है जो उनके फैंस को बिलकुल पसंद नहीं आई है और इस तस्वीर पर उन्हें नेगेटिव कमेंट्स भी मिले हैं. अर्जुन पहली बार किसी ऐसी तस्वीर को शेयर कर रहे हैं और शेयर करते ही ट्रोल हो गए हैं. आपको बता दें कि इन दिनों वह टीवी शो 'इश्क में मर जांवा' में नजर आ रहे हैं.

अब तक नहीं देखा होगा मौनी रॉय का ऐसा हॉट लुक

इस अश्लील इंडस्ट्री में कदम रख रहीं हैं बोल्ड क्वीन राखी

'नज़र' के नए प्रोमो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -