इस टीवी एक्ट्रेस ने दी तनुश्री दत्ता को एडवाइस, कहा 'अगर शोषण हुआ है तो..'
इस टीवी एक्ट्रेस ने दी तनुश्री दत्ता को एडवाइस, कहा 'अगर शोषण हुआ है तो..'
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में लगातार तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद पर बहस और बातें हो रहीं हैं. ऐसे में अब टीवी जगत के एक्टर्स भी इस बारे में अपनी सलाह देने लगे हैं. हाल ही में इस पूरे मामले पर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्र‍िपाठी ने मीडिया से कहा है कि "यदि तनुश्री का शोषण हुआ है तो उनके पास कानूनी तरीका भी है क्योंकि इसे 10 साल हो चुके हैं और अब महिलाओं की सुरक्षा को ज्यादा संजीदा तरीके से लिया जा रहा है.' ऐसे में दिव्यांका का साफ-साफ यह मतलब है कि इस पूरे मामले पर कानूनी तरीके से ही लड़ाई करने में फायदा है.

इसी के साथ उनके पहले हिना खान और राखी सावंत ने भी बात की थी और दोनों ने इस मामले में तनुश्री को कई प्रकार की बातें कहीं थीं. इसी के साथ हाल ही में शक्ति कपूर ने एक इंटरव्यू में तनुश्री का मजाक बनाते हुए कहा है कि 'मैं इस मामले के बारे में कुछ नहीं जानता हूं. ये बात 10 साल पहले की है. उस समय मैं खुद बच्चा था.'

अब तनुश्री और नाना के विवाद पर एक के बाद एक टिप्पणी हो रहीं है साथ ही बड़े-बड़े स्टार्स कभी इस पर चुटकी ले रहे हैं तो कभी बातें और बहस कर रहे हैं. अब तो तनुश्री की इन सब बातों से बॉलीवुड में मानो तूफान सा आ गया हो सभी इस बात पर बातें करने में लगे हुए हैं. यह मामला थम नहीं रहा है और अब टीवी स्टार्स भी इन बातों पर अपनी दिलचस्पी दिखा रहें हैं.

Video: दिव्यांका ने एक्सेप्ट किया अपने पति का यह चैलेन्ज

सोशल मीडिया 'क़्वीन' दिव्यांका को मिला नया शो

गणेश चतुर्थी के जश्न में इस कदर खूबसूरत नजर आईं दिव्यांका त्रिपाठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -