बीच सड़क पर राखी सावंत ने उतारे कपड़े, देखकर फोटोग्राफर्स भी रह गए दंग
बीच सड़क पर राखी सावंत ने उतारे कपड़े, देखकर फोटोग्राफर्स भी रह गए दंग
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बस 15' में राखी सावंत ने नई जान फूंक दी थी. अपने मनोरंजन से राखी ने ऑडियंस का हमेशा की भांति दिल जीत लिया था. हालांकि, वह फिनाले वीक में शो से एविक्ट हो गई थीं, मगर अभिनेत्री को इसका बिल्कुल भी मलाल नहीं. प्रशंसकों द्वारा मिले प्यार एवं सपोर्ट पाकर ही वह बहुत खुश हैं. रविवार को शो का ग्रैंड फिनाले हुआ, जिसमें इसे अपना विनर मिला. तेजस्वी प्रकाश ने 40 लाख रुपये तथा एक चमचमाती ट्रॉफी अपने नाम की. राखी सावंत भी इसका भाग रहीं. अब अभिनेत्री मुंबई में स्पॉट हुईं, जहां उनका ग्लैमरस अवतार देखने को मिला. 

वही राखी ब्लू डेनिम कॉर्सेट टॉप तथा शॉर्ट्स पहने दिखाई दी. ऊपर से राखी ने ब्लू डेनिम जैकेट पहनी हुई थी. ब्लू शेड्स लगाकर राखी ने अपने लुक को पूरा किया हुआ था. बालों को ओपन रखा था तथा न्यूड मेकअप किया था. इस के चलते का राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेत्री जैकेट कंधों से गिराकर पैपराजी को पोज देती दिखाई दी. 

वही राखी का यह ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सुर्खियां बटोर रहा है. उपयोगकर्ता भी राखी को उनके लुक के लिए ट्रोल करने लगे हैं. एक शख्स ने लिखा, "कहां से आते हैं ये लोग." एक और शख्स ने लिखा, "कल ही प्रशंसा की थी इसकी मैंने और आज फिर यह अपने वास्तविक रूप में आ गई." एक शख्स ने तो राखी सावंत को 'पहलवान जी' तक बता डाला है. बता दे कि राखी सावंत अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती हैं. 

सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी से फैंस को लगा धक्का, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

तेजस्वी प्रकाश के 'आंटी' वाले कॉमेंट पर शमिता शेट्टी ने कह डाली ये बड़ी बात

शॉकिंग! मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की हुई हार्ट सर्जरी, इस एक्ट्रेस ने दी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -