तेजस्वी प्रकाश के 'आंटी' वाले कॉमेंट पर शमिता शेट्टी ने कह डाली ये बड़ी बात
तेजस्वी प्रकाश के 'आंटी' वाले कॉमेंट पर शमिता शेट्टी ने कह डाली ये बड़ी बात
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में इस बार सबसे बड़ी दुश्मनी तेजस्वी प्रकाश एवं शमिता शेट्टी के बीच देखने को मिली. किसी न किसी वजह से दोनों के बीच झगड़ा होता दिखाई दिया. तेजस्वी ने शो में शमिता शेट्टी को एज शेम तक कर डाला. 4 माह के इस सफर में सिर्फ इन्होंने ही नहीं, बल्कि शमिता को कई प्रतियोगियों ने एज शेम किया. शमिता को 'आंटी' बोला गया. शमिता के समर्थन में कई स्टार्स आए एवं तेजस्वी द्वारा किए गए गलत कॉमेंट पर अपना पसख रखा.

हाल ही में एक इंटरव्यू के चलते शमिता शेट्टी ने इस बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी. शमिता ने कहा कि उस घर के भीतर कई चीजें हुईं, जिसके पश्चात् मुझे टारगेट पर लाया गया. कई गलत तरीके से कॉमेंट्स किए गए. एक अलग स्तर पर मैंने पर्सनल अटैक्स का सामना किया. जहां तक 'आंटी' वाले कॉमेंट की बात आती है तो वह बेहद अधिक गलत तरीके से बोला गया. 

वही आगे बताते हुए शमिता ने कहा, "पता नहीं क्या समझकर उस लड़की ने ये कमेंट किया. कोई टास्क था, मैं चाहती थी वह कम्प्लीट करूं. मैं खुश हूं कि मेरा सभी चीजों से दिमाग डायवर्ट नहीं हुआ, मगर वह उसकी सोच है. शायद इसी प्रकार उसकी परवरिश हुई है. मैं ऐसी चीजें नहीं कहूँगी. आप एक ओर यदि महिला सशक्तीकरण के नारे लगाती हैं तथा फिर इस प्रकार के कॉमेंट्स करती हैं, ये चीजें मैच नहीं होतीं." आगे शमिता ने कहा, "मुझे लगता है कि एक शख्स को दूसरे शख्स की फीलिंग्स के प्रति थोड़ा सेंसेटिव रहना चाहिए. उसे सोचना चाहिए, इस प्रकार लाइन क्रॉस नहीं करनी है. मुझे लगता है कि तेजस्वी ने यह लाइन मेरे साथ तो कई बार क्रॉस की है." बता दें कि 'बिग बॉस 15' के फिनाले में शमिता शेट्टी चौथे नंबर पर आई हैं. 

शॉकिंग! मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की हुई हार्ट सर्जरी, इस एक्ट्रेस ने दी खबर

मराठी अभिनेत्री गायत्री दातार ने इस शो के साथ हिंदी टीवी की शुरुआत की

रेड स्ट्रैपलेस बॉडीकॉन ड्रेस में निक्की तंबोली ने कराया जबरदस्त फोटोशूट, फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -