राज कुंद्रा मामले में बोलीं राखी सावंत- 'जरा से रुपयों के लिए...'
राज कुंद्रा मामले में बोलीं राखी सावंत- 'जरा से रुपयों के लिए...'
Share:

बॉलीवुड में शिल्पा शेट्टी का दबदबा है यह तो आप जानते ही होंगे, वैसे ही उनके पति राज भी बड़े मशहूर हैं। जब से बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है तब से वह चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं। राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद अब तक कई लोगों ने बयान दिया हैं। अब इसी लिस्ट में एक नाम शामिल हुआ है राखी सावंत का। हमेशा पैपराजी से घिरी रहने वाली राखी सावंत ने हाल ही में अपनी प्रतिक्रिया दी है। जी दरअसल उन्होंने राज कुंद्रा का पक्ष लिया है।

राखी ने इमोशनल होकर कहा कि, 'कोई ऐसा शिल्पा शेट्टी की छवि को खराब करने के लिए कर रहा है। ऐसे लोगों को शर्म आनी चाहिए जो जरा से रुपयों के लिए एक अच्छे परिवार का नाम खराब करते हैं। मुझे रोना आ जाता है ये सब देखकर। कोई अच्छी जिंदगी जीने की कोशिश कर रहा है और उसे जीने नहीं दिया जा रहा है। जरूर ही ऐसा राज कुंद्रा और उनके परिवार का नाम खराब करने के लिए किया जा रहा है।' आप सभी को बता दें कि राज कुंद्रा के अरेस्ट होने के बाद पूनम पांडे ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी।

जी दरअसल उन्होंने कहा था- ''इस वक्त मेरा दिल शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए दुख रहा है। मैं सोच भी नहीं सकती कि शिल्पा किन हालातों से गुजर रही होंगी। मैं इस अवसर का इस्तेमाल अपना ट्रॉमा हाईलाइट करने के लिए नहीं करूंगी। मगर इतना जरूर कहना चाहूंगी कि मैंने साल 2019 में राज कुंद्रा के खिलाफ चोरी और फ्रॉड के मामले शिकायत दर्ज कराई थी। मामला कोर्ट में अभी भी है। मैं इसपर अभी बात नहीं करना चाहूंगी। मगर मुझे देश की पुलिस और न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा है।''

राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद शिल्पा शेट्टी ने किया पहला पोस्ट, जाहिर किये अपने हालात!

जब आशा भोसले ने दी थी हिमेश रेशमिया को थप्पड़ मारने की धमकी।।।

भारी बढ़ोतरी के बाद पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में हो रहा है सुधार, जानिए आज का दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -