राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद शिल्पा शेट्टी ने किया पहला पोस्ट, जाहिर किये अपने हालात!

शिल्पा शेट्टी एक बेहतरीन अदाकरा है लेकिन इन दिनों वह अपने पति राज कुंद्रा के चलते सुर्ख़ियों में हैं। आप जानते ही होंगे कि राज को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए उन्हें दिखाने के आरोप में बीते सोमवार देर रात गिरफ्तार किया गया था। अब इस समय राज कस्टडी में हैं। ऐसे में राज के गिरफ्तार होने के बाद शिल्पा शेट्टी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बातें हो रही हैं लेकिन अब तक शिल्पा इस मामले में चुप हैं। अब इसी बीच अदाकारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसे देखकर फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि कहीं शिल्पा ये अपने हालातों पर तो नहीं कह रही हैं।

जी दरअसल, शिल्पा ने एक बुक के पेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इस पेज में जिंदगी की चुनौतियों को लेकर मैसेज लिखा है। आप जानते ही होंगे कि शिल्पा अक्सर रात को बुक पढ़ते हुए उसमें लिखे कुछ जरूरी मैसेज शेयर करती हैं, लेकिन इस बार राज के गिरफ्तार होने के बाद जो शिल्पा ने शेयर किया है उससे फैंस अंदाजा लगा रहे कि वह अपने हालातों के बारे में बता रहीं हैं। आप देख सकते हैं बुक के शुरुआत में लिखा है, ‘हम गुस्से में पीछे मुड़कर ना देखें, ना डर से आगे देखें, हां जागरुक होकर अपने आस-पास देखें। हम गुस्से में उन लोगों को पीछे देखते हैं जिन्होंने हमें दुख पहुंचाया। हम आगे डर से देखते हैं कि कहीं हम अपनी जॉब ना खो दें, किसी बीमारी की चपेट में आ जाएं या किसी अपने को ना खो दें।’

वहीं इसके बाद लिखा है, ‘जहां हमें होना चाहिए वो यही है, ये ना सोचें क्या हुआ था और क्या होगा, बस जागरुक रहें। मैं गहरी सांस लेती हूं, ये जानकर की मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मैं इस जीवन को जी रही हूं। मैंने पास्ट में कई चुनौतियों का सामना किया है और फ्यूचर में आने वाली चुनौतियों का सामना करूंगी। मुझे मेरी जिंदगी को खुलकर जीने से कोई नहीं रोक सकता।’ आप जानते ही होंगे राज के गिरफ्तार होने के बाद कुछ सवाल खड़े हो रहे थे कि क्या राज के इस काम के बारे में क्या शिल्पा को भनक थी? क्या शिल्पा से भी पूछताछ की जा सकती है? हालांकि शिल्पा को अब तक समन नहीं भेजा गया है।

भारी बढ़ोतरी के बाद पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में हो रहा है सुधार, जानिए आज का दाम

सरकार ने विशेष इस्पात के लिए 6322 करोड़ रुपये की पीएलआई योजना को दी मंजूरी

महमूद के सामने गिड़गिड़ाए थे अमिताभ, अंडे बेचने से लेकर टैक्सी चलाने तक का किया काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -