राखी सावंत के मिसकैरिज पर आया आदिल खान का बड़ा बयान, कही ये बड़ी बात
राखी सावंत के मिसकैरिज पर आया आदिल खान का बड़ा बयान, कही ये बड़ी बात
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों आदिल संग निकाह को लेकर ख़बरों में बनी हुई है। इसके बाद मम्मी के ब्रेन ट्यूमर और कैंसर की खबर देकर सभी की आंखें नम कर दीं। कुछ वक़्त पहले यह तक खबर आई कि राखी का मिसकैरिज हुआ है। लगता है कि राखी पर परेशानियों का पहाड़ सा टूट पड़ा है, मगर अब आदिल ने आगे आकर राखी के मिसकैरिज की सच्चाई बता दी है। 

आदिल खान दुर्रानी ने राखी सावंत के मिसकैरिज की खबर पर विराम लगाते हुए बोला है कि खबर पूरी तरह से फेक है। ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। झूठी अफवाहें फैलाई जा रही हैं। आदिल ने अपनी और राखी के निकाह की तस्वीर साझा कर लिखा, "फेक न्यूज। मैं आप सभी से रिक्वेस्ट करता हूं कि इस प्रकार के टॉपिक पर किसी भी प्रकार की फर्जी खबर न पब्लिश करें।" इसके साथ ही एक वीडियो साझा करते हुए राखी और आदिल, दोनों ने ही इस बात को कहा है कि न तो अभिनेत्री गर्भवती थीं तथा न ही मिसकैरिज हुआ है। यह बात सरासर झूठी है। 

वही इससे पहले खबरें आई थीं कि सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी संग चर्चा में राखी ने अपनी प्रेग्नेंसी की बात को कबूल किया था। राखी ने उन्हें फोन पर बोला था कि हां भाई मैं प्रेग्नेंट थी। मैंने बिग बॉस मराठी में अपनी प्रेग्नेंसी भी अनाउंस की थी, मगर लोगों को लगा कि मैं मजाक कर रही हूं। इसलिए किसी ने भी इस बात को सीरियसली नहीं लिया। राखी ने इसके साथ ये भी कंफर्म किया था कि उनका मिसकैरिज हुआ है। राखी सावंत ने कुछ दिनों पहले ही मीडिया में यह खबर दी कि 7 महीने पहले आदिल संग उनका निकाह हुआ है, मगर आदिल उन्हें धोखा दे रहा है। दोनों की सीक्रेट शादी हुई है। आदिल का बिग बॉस मराठी की एक प्रतियोगी के साथ अफेयर चल रहा है। राखी के पास इस बात को लेकर कुछ सबूत भी हैं, जिन्हें वह मीडिया में जल्द ही साबित करेंगी। 

बदले अवतार में नजर आई अंगूरी भाभी, वीडियो देखकर चौंके लोग

'खुद की बीवी की इज्जत नहीं रखी तूने', शालीन भनोट पर टीना दत्ता ने किया पर्सनल कमेंट

लव-जिहाद पर आया राखी सावंत का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -