सुर्ख लाल लहंगा पहने नजर आईं अंगूरी भाभी, तस्वीरों ने जीता दिल
सुर्ख लाल लहंगा पहने नजर आईं अंगूरी भाभी, तस्वीरों ने जीता दिल
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) का किरदार निभाकर शुभांगी अत्रे घर-घर में मशहूर हो गई हैं। हर कोई शुभांगी को अब उनके नाम से अधिक अंगूरी भाभी के नाम से जानता है। 13 अक्टूबर को महिलाऐं पति की लंबी आयु के लिए करवा चौथ का व्रत रखेंगी। इसी कड़ी में अंगूरी भाभी ने भी ऑन स्क्रीन पति मनमोहन तिवारी के लिए व्रत रखा है। ऐसे में शुभांगी ने सज-धजकर सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की है जो देखते ही देखते ख़बरों में आ गई।

सोशल मीडिया पर शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने सेट की तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में अंगूरी भाभी सुर्ख रेड कलर का लहंगा पहनकर बालकनी में चांद को निहारते हुए दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) दुल्हन की भांति सज-धजकर बालकनी में खड़ी होकर चांद के निकलने का इंतजार करती दिखाई दे रही हैं। जबकि उनके पीछे मनमोहन तिवारी अंगूरी को नहीं बल्कि किसी और को निहारते हुए दिखाई दे रहे हैं तथा मुस्कुरा रहे हैं।

वही इस तस्वीर में अंगूरी भाभी बला की खूबसूरत लग रही हैं। शुभांगी अत्रे ने लाल कलर के लहंगे के साथ गले में चोकर, लंबा सा मंगलसूत्र, कानों में झुमके एवं बालों में गजरे के अतिरिक्त बड़ी सी नथ पहने दिखाई दी। इन फोटोज को शुभांगी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर साझा कर कैप्शन में लिखा- 'करवाचौथ सेलिब्रेशन।।।देखते रहिए भाभी जी घर पर हैं।' इससे पहले शुभांगी अत्रे निरंतर सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक रिवीलिंग ऑउटफिट में बोल्डनेस का तड़का लगाती दिखाई दी। कभी अभिनेत्री ब्लैक कलर का टाइट वनपीस पहने दिखीं तो कभी व्हाइट ऑउटफिट पहनकर परफेक्ट बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दी।

लीड रोल में बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है ये एक्ट्रेस, रणदीप हुड्डा संग आएंगी नजर

पहले करवाचौथ को लेकर झूमती दिखी ये एक्ट्रेस, सामने आया VIDEO

कपिल शर्मा ने पत्नी को दिया ऐसा गिफ्ट, देखकर भारती सिंह ने भी कर डाली ये डिमांड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -