तीसरी बार शादी करने जा रहीं है राखी सावंत! वीडियो देख चौंके लोग
तीसरी बार शादी करने जा रहीं है राखी सावंत! वीडियो देख चौंके लोग
Share:

राखी सावंत बीते कुछ महीनों से अपनी निजी जिंदगी के कारण ख़बरों में बनी हुई हैं। आदिल दुर्रानी के साथ उनके निकाह और कोर्ट मैरिज की फोटोज वायरल होने के बाद से ही राखी ने उन पर कई आरोप लगाए। यह मामला अब इतना बढ़ गया है कि आदिल पुलिस गिरफ्त में हैं। जहां ड्रामा क्वीन के पति सलाखों के पीछे हैं, वहीं राखी काम पर लौट आई हैं। 

वही इस बीच अब सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ड्रामा क्वीन दुल्हन बनी नजर आ रही हैं। राखी सावंत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। राखी सावंत का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ड्रामा क्वीन को दुल्हन की भांति सजी धजी देखकर सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं की आंखें फटी की फटी रह गई हैं। सभी हैरान परेशान यही सवाल कर रहे हैं कि क्या राखी फिर से शादी करने जा रही हैं। पेप्स अकाउंट विरल भयानी द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में राखी ने स्वयं ही सभी सवालों के जवाब देते हुए आदिल के बारे में भी बात की है।

रितेश के बाद एक बार फिर राखी सावंत की लव लाइफ सवालों के घेरे में है। उनके पति आदिल दुर्रानी जेल की सजा काट रहे हैं। राखी शूट मोड में वापस आ गई हैं तथा हाल ही में उन्होंने दुल्हन बन शूट किया। इस दौरान का वीडियो बहुत ख़बरों में है। राखी ने स्पष्ट कर दिया है कि वह दोबारा शादी नहीं करेंगी, वह सिर्फ शूट के लिए दुल्हन बनी हैं। वीडियो में राखी सावंत बोलती दिखाई दे रही हैं, 'एक बार शादी कर चुकी हूं, अब दोबारा कभी नहीं। जिंदगी में मैं दोबारा शादी का जोड़ा कभी नहीं पहनना चाहूंगी। अब सीधे कबर में जाएंगे, शादी नहीं करेंगे।' आदिल के बारे में चर्चा करते हुए उन्होंने कहा, 'मेरा एक ही दूल्हा है, वो जेल में है।' राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

11 माह तक के लिए JIO ने पेश किया शानदार प्लान, आज ही करें रिचार्ज

डिलीवरी के 3 महीने बाद तीसरी बार है प्रेग्नेंट हुई देबिना! जानिए पूरा सच

एक बार फिर शहनाज गिल के मुरीद हुए फैंस, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -