डिलीवरी के 3 महीने बाद तीसरी बार है प्रेग्नेंट हुई देबिना! जानिए पूरा सच
डिलीवरी के 3 महीने बाद तीसरी बार है प्रेग्नेंट हुई देबिना! जानिए पूरा सच
Share:

टीवी के जाने माने मशहूर अभिनेता गुरमीत चौधरी ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया। वही अब गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबीना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, कहा जा रहा है कि देबीना बनर्जी तीसरी बार प्रेग्नेंट है। देबीना बनर्जी टेलीविज़न की मोस्ट फेमस अभिनेत्रियों में से एक हैं। देबीना अपनी निजी जिंदगी को लेकर ख़बरों में रहती हैं। 

बता दे कि 39 साल की देबीना बनर्जी 2 बच्चों की मां हैं। देबिना की दूसरी बेटी का जन्म 6 नवंबर 2022 को हुआ है। दूसरी डिलीवरी के बाद देबीना अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान दे रही हैं। देबिना को फिट देखकर कई लोगों को लगता है कि उन्होंने बेटी के जन्म के बाद कम वक़्त में अपना वजन कम कर लिया है। कई लोग देबीना से डिलीवरी के बाद उनके पतले होने का सीक्रेट पूछ रहे हैं। ऐसे में देबीना ने प्रशंसकों को अपने पतले होने की सच्चाई बता ही डाली।

देबीना बनर्जी ने अपने नए व्लॉग में बताया कि जिन लोगों को लगता है कि वो पतली हो गई हैं, वो पूरी तरह से गलत हैं। देबिना ने कैमरे पर अपना मोटा पेट भी दिखाया। देबीना ने बोला कि वो पतली नहीं हुई हैं, उनका पेट अभी भी बहुत अधिक निकला हुआ है। देबीना ने कहा कि वो इस प्रकार से ड्रेसिंग करती हैं कि उनका पेट और मोटापा पता नहीं चलता। देबीना बनर्जी की सच्चाई प्रशंसकों को इंप्रेस कर रही है। कई लोग उनके इस एटीट्यूड की प्रशंसा कर रहे हैं। वहीं, देबीना बनर्जी का मोटा पेट देखकर कई लोग उनसे ये भी पूछ रहे हैं कि क्या वो फिर से प्रेग्नेंट हैं? वही कई लोगों का कहना है कि वो तीसरी बार प्रेग्नेंट हो गई है। हालाँकि आपको बता दे कि इसको लेकर एक्ट्रेस ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।  

एक बार फिर शहनाज गिल के मुरीद हुए फैंस, जानिए क्या है वजह?

MC Stan से मिली शहनाज गिल, वायरल हुआ VIDEO

इस सीरियल ने करण सिंह ग्रोवर को दी पॉपुलैरिटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -