एक बार फिर शहनाज गिल के मुरीद हुए फैंस, जानिए क्या है वजह?
एक बार फिर शहनाज गिल के मुरीद हुए फैंस, जानिए क्या है वजह?
Share:

टेलीविज़न के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में नजर आने के बाद से ही शहनाज गिल (Shehnaaz Kaur Gill) हर किसी की पसंदीदा बन गई हैं। शो में अपने चुलबुले अंदाज के चलते शहनाज ने हर किसी का दिल जीत लिया। यही कारण है कि आज शहनाज गिल के प्रशंसकों की संख्या लाखों-करोड़ों में है। वहीं, अब सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख एक बार फिर लोग उनकी प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। 

दरअसल, हाल ही में शहनाज गिल एक अवॉर्ड नाइट का भाग बनने पहुंची थीं। यहां उन्हें 'डिजिटल पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर' के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। वहीं, अवॉर्ड लेने के चलते शहनाज ने कुछ ऐसा किया जिसे देख प्रशंसक उन पर भर-भरकर प्यार लुटा रहे हैं। हुआ यूं कि स्टेज पर पहुंचने के पश्चात् वहां उपस्थित लोग शहनाज से गाना गाने की डिमांड करने लगे। शहनाज ने गाना शुरू ही किया था कि तभी वहां पास ही में कहीं अजान होने लगी। इसपर शहनाज ने तुरंत गाना रोक दिया तथा सम्मान में सिर झुकाकर खड़ी हो गईं। 

शहनाज गिल के इस वीडियो को देखने के पश्चात् अब उनकी खूब प्रशंसा की जा रही है। नेटिजन्स का कहना है कि शहनाज हर धर्म का सम्मान करना बहुत अच्छे से जानती हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा, 'इसलिए लोग उन्हें हमेशा प्यार और इज्जत देते हैं' तो एक और शख्स लिखते हैं, 'हर किसी को सना की भांति बनना चाहिए। हमें तुम पर गर्व है।'

MC Stan से मिली शहनाज गिल, वायरल हुआ VIDEO

इस सीरियल ने करण सिंह ग्रोवर को दी पॉपुलैरिटी

'अनुपमा' से रातों- रात बाहर हुए थे पारस कलनावत, अब इस सीरियल में आएँगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -