11 माह तक के लिए JIO ने पेश किया शानदार प्लान, आज ही करें रिचार्ज
11 माह तक के लिए JIO ने पेश किया शानदार प्लान, आज ही करें रिचार्ज
Share:

Reliance Jio के प्लान्स कम कीमत में  अधिक बेनिफिट्स देने के लिए भी पहचाने जाते है. आज हम आपको ऐसे JIO प्लान के बारे में बताने वाले है, इसमें 11 माह की वैलिडिटी भी प्रदान की जा रही है. वैलिडिटी के हिसाब से जिसका मूल्य बहुत कम है. हम जिस प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, उसका मूल्य 895 रुपये है. यह जियोफोन का प्लान है. यानी जियोफोन यूजर्स के लिए ही यह प्लान आता है. चलिए जानते है...

JioPhone 895 रिचार्ज प्लान: JioPhone के 895 रुपये वाले प्लान में 336 दिन की वैलिडिटी भी प्रदान की जा रही है, यानी पूरे 11 महीने तक. जिसमे आपको 28 दिन वाले 12 साइकिल प्लान भी दिए जा रहे है. प्लान में 28 दिन के लिए 2GB डेटा भी प्रदान किया जा रहा है. प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. प्लान में 28 दिन के लिए 50SMS मिलते हैं. इसके अलावा प्लान में JIO ऐप्स का एक्सेस मिलता है.

JioPhone 222 रिचार्ज प्लान: JioPhone के 222 रुपये वाले प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी भी प्रदान की जा रही है. प्लान में रोज 2GB का DATA मिलता है. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100SMS मिलते हैं.

JioPhone 186 रिचार्ज प्लान: JioPhone के 186 रुपये वाले प्लान में भी 28 दिन की वैलिडिटी भी प्रदान की जा रही है. इसमें रोज 1GB का डेटा मिलता था. जिसके साथ साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100SMS की सुविधा भी प्रदान की जा रही है. 

VIVO लेकर आ रहा अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन

अब बिना इंटरनेट और UPI Pin के भी हो जाएगा पैसा ट्रांसफर, जानिए कैसे?

iPHONE 15 को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -