शाहरुख खान को ट्रोल करने वालों पर भड़की राखी सावंत, बोली- 'जब दुआ पढ़ते हैं तो वहां पर फूंकते हैं...'
शाहरुख खान को ट्रोल करने वालों पर भड़की राखी सावंत, बोली- 'जब दुआ पढ़ते हैं तो वहां पर फूंकते हैं...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान का लता मंगेशकर के दाह संस्कार में जाना भारी पड़ गया. दरअसल, अभिनेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो फूंक मारते दिखाई दे रहे हैं. मगर लोगों ने अभिनेता के इस नेक काम के लिए ट्रोल करना आरम्भ कर दिया. मगर अब उनके पक्ष में लोग उतर रहे हैं.

हाल ही में शाहरुख खान लता मंगेशकर की आखिरी विदाई में सम्मिलित हुए. उनके साथ मैनेजर पूजा ददलानी भी थीं. लता जी को श्रद्धांजलि देते हुए शाहरुख का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह दुआ पढ़ने के पश्चात् पार्थिव शरीर पर फूंक मारते दिखाई दे रहे थे. बाद में शाहरुख ने लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर के पैर भी छूए. मगर इस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर विवाद छिड़ गया कि शाहरुख ने लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर पर थूका है.

वही सोशल मीडिया पर लोग यह बोलकर शाहरुख को बुरा-भला कहने लगे कि उन्होंने थूका है. इस पर विवाद पर राखी सावंत ने उन व्यक्तियों पर गुस्सा निकाला जो शाहरुख खान की आलोचना कर रहे हैं तथा बोल रहे हैं कि उन्होंने लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर पर थूका. पैपराजी से बातचीत में राखी सावंत ने कहा, 'जो लोग भी ये कर रहे हैं, उन्हें जरा शर्म आनी चाहिए. जब दुआ पढ़ते हैं तो वहां पर फूंकते हैं. उन्होंने कोई थूका नहीं है. आप लोग जो भी ये कर रहे हो, ठीक बात नहीं है. वो एक स्टार हैं, हमारे लेजेंड हैं. तथा जब नमाज पढ़ते हैं तो उसके पश्चात् फूंका जाता है. इसका अर्थ है कि दुआ स्वीकार हुई. उनको फिर जन्नत में जगह प्राप्त होती है. आपको समझ में आ रहा है? तो ये सब गलत मत फैलाओ. शर्म करो. बहुत गलत बात है भाई, ऐसा मत करो. जीयो एवं जीने दो. सबका भिन्न-भिन्न तरीका होता है प्रार्थना करने का. कोई हाथ जोड़ता है, कोई अल्लाह के आगे हाथ जोड़ता है तो कोई आशीर्वाद देता है.' 

‘महाभारत’ के भीम के निधन पर दुखी हुए 'टीवी के राम', पोस्ट शेयर कर दी श्रद्धांजलि

अक्षय कुमार की नाराजगी पर अब कपिल शर्मा ने दी प्रतिक्रिया, बोले- 'सब सुलझा लिया है, वह...'

ये एक्ट्रेस बनेगी 'भाबीजी घर पर हैं' की नई 'गोरी मैम'!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -