राखी सावंत ने सरेआम फोटोग्राफर्स को दे डाली धमकी, वायरल हुआ VIDEO
राखी सावंत ने सरेआम फोटोग्राफर्स को दे डाली धमकी, वायरल हुआ VIDEO
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर हसीना राखी सावंत जहां भी जाती हैं माहौल बना देती हैं। 'बिग बॉस 15' में राखी ने अपने प्रशंसकों का खूब मनोरंजन किया था। हालांकि, वह फिनाले से पहले ही शो से बाहर हो गई थीं मगर अब उनका एक वीडियो सुर्ख़ियों में आ गया है जिसमें वह पैपराजी को धमकी देती दिखाई दे रही हैं।

वही बुधवार को राखी सावंत शमिता शेट्टी की बर्थडे पार्टी में सम्मिलित हुई थीं जिसके पश्चात् उन्होंने पैपराजी के सामने खूब पोज देकर फोटोज क्लिक करवाई थीं। वीडियो वह कश्मीरा शाह के साथ दिखाई देती हैं। कश्मीरा बोलती हैं, राखी ने 'बिग बॉस' में कमाल कर दिया। उसने हमें बहुत एंटरटेन किया। एक बात मान लो कि यदि मैं और राखी 'बिग बॉस' में जाएंगी तो झगड़ेंगी ही क्योंकि राखी एवं मेरी सोच एक जैसी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmozo (@filmozo)

इसके साथ ही वीडियो में राखी सावंत फोटोग्राफर्स के सामने पोज देने लगती हैं। इस के चलते राखी ब्लू डेनिम कॉर्सेट टॉप एवं शॉर्ट्स पहने दिखाई दी। ऊपर से राखी ने ब्लू डेनिम जैकेट पहनी हुई थी। वह कैमरे के सामने जैकेट उतारकर पोज देने लगती हैं तो एक फोटोग्राफर कहता है, आज तो आपके सामने नोरा भी फेल है। तत्पश्चात, राखी सावंत जाने लगती हैं तो फोटोग्राफर्स उन्हें और तस्वीर खिंचवाने के लिए निवेदन करते हैं मगर वह नहीं मानती हैं तथा चलते हुए उन्हें हटो-हटो बोलने लगती है। फिर वह बोलती है, यदि किसी ने मुझे छुआ, तो मैं 500 करोड़ का मानहानि का दावा करूंगी। 

सोनू सूद ही बनेंगे 'Roadies' का नया चेहरा, ये काम पूरा होने के बाद करेंगे शूटिंग

सुनील ग्रोवर की सेहत को लेकर डॉक्टर्स ने दी जानकारी, कहा- 'कॉमेडियन को पड़ा था दिल का दौरा'

कपिल शर्मा ने सबके सामने गुलशन ग्रोवर को कह डाला शराबी, और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -