सुनील ग्रोवर की सेहत को लेकर डॉक्टर्स ने दी जानकारी, कहा- 'कॉमेडियन को पड़ा था दिल का दौरा'
सुनील ग्रोवर की सेहत को लेकर डॉक्टर्स ने दी जानकारी, कहा- 'कॉमेडियन को पड़ा था दिल का दौरा'
Share:

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर हार्ट सर्जरी कराने के पश्चात् अब पहले से बेहतर हालात में हैं. ऐसे में चिकित्सकों ने उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया है. अभिनेता मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टिट्यूट में भर्ती थे. एक ट्वीट में बताया गया था कि ‘हाल ही में सुनील ग्रोवर हार्ट सर्जरी से गुजरे हैं. तत्पश्चात, उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा- अस्पताल अथॉरिटी.’ सुनील को सीने में दर्द की शिकायत थी ऐसे में वह हॉस्पिटल उपचार के लिए गए थे, जहां चिकित्सकों ने उन्हें सर्जरी की सलाह दी. सुनील के यूं हॉस्पिटल में एडमिट होने और फिर ऐसे हार्ट सर्जरी से गुजरने को लेकर प्रशंसक बहुत शॉक में थे.

वही इस के चलते सोशल मीडिया पर लोग बोलते दिखाई दे रहे थे कि इतने खुश मिजाज व्यक्ति की भी हार्ट सर्जरी हो रही है. तो किसी ने बोला था अचानक ऐसा क्या हो गया कि सुनील ग्रोवर को हार्ट सर्जरी करानी पड़ी? इस प्रकार के प्रश्न निरंतर प्रशंसक पूछ रहे हैं. बता दें, सीने में दर्द होने के कारण सुनील ग्रोवर को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था. हॉस्पिटल में एडमिट होने के पश्चात् चिकित्सकों ने उनके कई टेस्ट किए. जिसके पश्चात् उनकी हार्ट सर्जरी की गई. 

वही सुनील ग्रोवर के हार्ट सर्जरी की खबर से तो पूरा मनोरंजन जगत भी हिल गया. बता दे कि अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने भी सुनील ग्रोवर के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की, साथ ही उन्होंने हैरानी -जताई कि सुनील को इसकी क्यों आवश्यकता पड़ी. अभिनेत्री ने इस के चलते ये भी बताया कि सुनील ग्रोवर उनके पसंदीदा अभिनेता हैं. 

कपिल शर्मा ने सबके सामने गुलशन ग्रोवर को कह डाला शराबी, और फिर...

हार्ट सर्जरी के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए सुनील ग्रोवर, इस अवतार में आए नजर

MTV Roadies को छोड़ेंगे रणविजय सिंघा, ये बॉलीवुड एक्टर करेगा रिप्लेस!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -