सोनू सूद ही बनेंगे 'Roadies' का नया चेहरा, ये काम पूरा होने के बाद करेंगे शूटिंग
सोनू सूद ही बनेंगे 'Roadies' का नया चेहरा, ये काम पूरा होने के बाद करेंगे शूटिंग
Share:

रोडीज के प्रशंसकों के लिए एक तरफ जहां रणविजय सिंह की अनुपस्थिति की एक बुरी खबर है, तो वहीं दूसरी तरफ प्रशंसकों को यह जानकर हैरानी होगी कि इस शो से अब नैशनल हीरो के तौर पर उभरे सोनू सूद जुड़ने जा रहे हैं। जी हां, यह खबर पक्की है कि सोनू सूद ही रोडीज का अगला चेहरा होंगे। कोरोना महामारी के चलते जिस प्रकार सोनू सूद ने आगे बढ़कर जरूरतमंदों की सहायता की है, जाहिर सी बात है पूरे देशवासियों के दिल में सोनू के लिए विशेष स्थान बन चूका है। सूत्र की मानें तो सोनू ने एमटीवी के इस प्रपोजल के लिए हामी भी भर दी है। 

सूत्रों के अनुसार सोनू सूद इस परियोजना से जुड़ चुके हैं। हालांकि इसकी शूटिंग अगले महीने से आरम्भ होगी। फिलहाल सोनू पंजाब चुनाव में बिजी हैं। चुनाव समाप्त होते ही वे रोडीज का प्रोजेक्ट पूरा करेंगे। सूत्र के मुताबिक, शूटिंग दक्षिण अफ्रीका में होगी। ऐसे में सोनू अगले माह दक्षिण अफ्रीका रवाना होंगे। इसके पश्चात् वो मलेशिया जाएंगे। हालांकि सोनू पूरे समय इस शो का भाग होंगे या नहीं इस बात पर अभी भी संशय है। रणविजय के शो को न करने का कारण चैनल और उनके क्रिएटिव डिफरेंस माने जा रहे हैं। हालांकि अलगाव की के कारण को लेकर दोनों ही ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। 

वही बात यदि रणविजय की करें, तो फर्स्ट सीजन वे बतौर प्रतियोगी जुड़े थे। विजेता होने के पश्चात् रणविजय को सेकेंड सीजन होस्ट करने का ऑफर प्राप्त हुआ था। सेकेंड सीजन के विजेता आयुष्मान खुराना रहे थे। रणविजय इस गेम शो में कभी होस्ट, कभी जज, कभी मेंटॉर का किरदार निभाते दिखाई देते थे। रणविजय के इस 18 वर्ष के रोडीज सफर को प्रशंसक शायद ही भूल पाएंगे। 

सुनील ग्रोवर की सेहत को लेकर डॉक्टर्स ने दी जानकारी, कहा- 'कॉमेडियन को पड़ा था दिल का दौरा'

कपिल शर्मा ने सबके सामने गुलशन ग्रोवर को कह डाला शराबी, और फिर...

हार्ट सर्जरी के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए सुनील ग्रोवर, इस अवतार में आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -