VIDEO: नागिन की इस अदाकारा ने किया राखी सावंत संग बीच सड़क पर डांस
VIDEO: नागिन की इस अदाकारा ने किया राखी सावंत संग बीच सड़क पर डांस
Share:

राखी सावंत एक ऐसी अदाकरा हैं जो हमेशा अपने अंदाज से फैंस का मन मोह लेती हैं। उनके कॉमेडी करने का अंदाज भी फैंस के दिलों को दीवाना बना दता है। राखी ऐसी अदाकारा हैं जो कुछ भी करें तो वह सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। आज राखी को एंटरटेनमेंट की क्वीन कहा जाता है और उन्हें फैंस बहुत प्यार भी देते हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर राखी अपने फैन्स को एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज देती हैं। आए दिन राखी सावंत का कोई न कोई वीडियो सामने आ ही जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmygyan Videos (@filmygyanvideos)

अब इन सभी के बीच उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस और एकता कपूर के सीरियल में नागिन बन चुकीं सुरभि चंदना के साथ दिखाई दे रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में सुरभि कह रहीं हैं वे जब भी दुखी होती हैं तो राखी के सभी इंटरव्यू देख लेती हैं। इसी के साथ आगे सुरभि कहती हैं कि राखी से उन्हें देश में चल रही सभी न्यूज मिल जाती है।

वहीँ फिर राखी सुरभि से कहती हैं कि वे उनके गाने ‘ड्रीम में एंट्री' पर उनके साथ डांस करें। यह सुनकर सुरभि तैयार हो जाती हैं और फिर दोनों बीच सड़क पर ही इस गाने पर डांस करने लगती हैं। आप देख सकते हैं राखी सुरभि को डांस के स्टेप्स सिखाती हैं और सुरभि उसे फॉलो करती हैं। इस समय सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे पसंद कर रहे हैं।

'कजरा मोहब्बत वाला' पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देते नजर आईं मौनी रॉय

कभी खुद 'अफीम' से कमाई करता था तालिबान, अब सुनाया उसकी खेती न करने का फरमान

महाराष्ट्र: मंदिर खुलवाने के लिए भाजपा ने शुरू किया आंदोलन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -