'कजरा मोहब्बत वाला' पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देते नजर आईं मौनी रॉय
'कजरा मोहब्बत वाला' पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देते नजर आईं मौनी रॉय
Share:

टीवी की नागिन कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो को शेयर किया है जो धूम मचा रहा है। वैसे तो मौनी के हर एक पोस्ट को उनके फैन्स बहुत पसंद भी करते हैं लेकिन अब उनका यह वीडियो तो लोगों का दिल जीत रहा है। यह एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो है जो सामने आया है। इस वीडियो में वे एक गाने पर बेहद ही खूबसूरत एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं मौनी का यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

इसे देखने के बाद लोग अपने-अपने कमेंट्स देने लगे हैं। आप देख सकते हैं मौनी ने इस डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में वे इन दिनों ट्रेंड कर रहे गाने ‘कजरा मोहब्बत वाला' पर शानदार एक्सप्रेशन देती दिखाई दे रही हैं। आप देख सकते हैं वीडियो में मौनी ब्लू कलर के सूट, खुले बाल और उसके साथ कानों में बड़े-बड़े इयरिंग्स के साथ कमाल लग रही हैं। इस वीडियो में मौनी अपनी अदाओं का जादू चला रही हैं।

वैसे इसे शेयर करते हुए मौनी ने ‘आंखों में प्यार लेके' कैप्शन दिया है। इस वीडियो को कुछ ही देर में इसे 50 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और अब फैंस अदाकारा की तारीफों की पुल बांध रहे हैं। वैसे आप देख सकते हैं मौनी के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘हाय नजर ना लगे'। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘आउटस्टैंडिंग माय डियर मौनी'। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही मौनी ब्रह्मास्त्र फिल्म में दिखाई देंगी।

कभी खुद 'अफीम' से कमाई करता था तालिबान, अब सुनाया उसकी खेती न करने का फरमान

महाराष्ट्र: मंदिर खुलवाने के लिए भाजपा ने शुरू किया आंदोलन

सिवान: तालाब में डूबने से भाई-बहन की मौत, परिवार में मातम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -