दीपक पर इस बात को लेकर भड़कीं राखी सावंत, कहा - 'मैं गंदी चीज...'
दीपक पर इस बात को लेकर भड़कीं राखी सावंत, कहा - 'मैं गंदी चीज...'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों ड्रामा क्वीन राखी अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. ऐसे में राखी सावंत जल्द ही दीपक कलाल से शादी करने वाली हैं और उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी शादी का कार्ड शेयर किया था और प्रेस कॉन्फ्रेंस में दीपक के साथ मीडिया से रूबरू भी हुईं. वहीं हाल ही में दीपक कलाल से शादी के ऐलान के कुछ दिन बाद ही राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है और इस वीडियो में राखी दीपक कलाल पर इल्जाम लगा रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

जी हाँ, हाल ही में राखी ने एक वीडियो शेयर कर कहा है '''मुझे माफ करना दीपक, मेरा परिवार मुझसे बहुत नाराज है. जो भी हुआ उन्हें वह बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. 14-15 साल से मैं फिल्म इंडस्ट्री में हूं. मैंने बहुत मेहनत की है, मैं इस तरह की कोई भी गंदी चीज नहीं करना चाहती.' इसी के साथ उन्होंने कहा, 'मैं अपने पूरे परिवार को संभाल रही हूं इसलिए मुझे यह गंदी पब्लिसिटी बिल्कुल नहीं चाहिए. जो भी हुआ उसे भूल जाओ, लोग मुझे गालियां देते हैं और गंदा-गंदा बोलते हैं. मैंने यह सब बातें कभी नहीं की है. मैं बहुत सीधा-सादी और भगवान को मानने वाली लड़की हूं. मुझे झूठ बोलना पसंद नहीं है, तुम्हारे चक्कर में आकर मैंने झूठ बोला है.''

राखी सावंत के इस वीडियो के बाद यूजर्स भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं. इसके साथ ही राखी सावंत के इस वीडियो को भी पब्लिसिटी स्टंट कह रहे हैं. आप सभी को यह बता दें कि राखी ने अपनी शादी अमेरिका में करने के लिए कहा था और शादी के दौरान वह न्यूड रहेंगी लेकिन अब ऐसा लग रहा है मानो शादी टूट गई है और दोनों केवल पब्लिक को गुमराह कर रहे हैं.

बड़ा खुलासा: कपिल के बाद ये मशहूर टीवी एक्ट्रेस करेगी शादी!

अपने बॉयफ्रेंड संग रातें गुजारती थी इस एक्टर की पत्नी, ले लिया तलाक!

शादी के पहले राखी सावंत का हुआ बलात्कार, वीडियो शेयर कर मचाई सनसनी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -