बड़ा खुलासा: कपिल के बाद ये मशहूर टीवी एक्ट्रेस करेगी शादी!
बड़ा खुलासा: कपिल के बाद ये मशहूर टीवी एक्ट्रेस करेगी शादी!
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों लगातार कई एक्ट्रेस शादी कर रहीं हैं. ऐसे में टीवी की नागिन कही जाने वाली मौनी रॉय जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. जी हाँ, मौनी रॉय के बारे में यह खबरें आ रहीं हैं कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. खबरों के अनुसार मौनी रॉय जल्द ही टीवी कलाकार मोहित रैना से शादी कर सकती हैं जी हाँ, लगातार यह चर्चा हो रही है और इन दिनों दोनों को साथ में भी देखा जा रहा है. कभी नागिन के किरदार के कारण मौनी रॉय सुर्खियां बटोरती रही हैं और वह आज भी नागिन के नाम से ही पहचानी जाती हैं. वह अब अपनी शादी को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

आप सभी को यह भी बता दें कि मौनी मोहित रेन को काफी लम्बे समय से डेट कर रहीं हैं और अब शादी का फैसला ले चुकीं हैं. मौनी रॉय को असल पहचान टीवी शो नागिन से शिवन्या के रूप में ही मिली है इसी के साथ उन्होंने कई हिट शो में काम किया हुआ है जो आप सभी ने देखे ही होंगे. अब मौनी बॉलीवुड में भी सफलता के साथ कदम आगे बढ़ा चुकी हैं और उन्होंने फिल्म गोल्ड से अपने करियर की शुरुआत की है.

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि अब वो टीवी शोज में काम करना नहीं चाहेंगी और इसी के साथ उन्होंने करीब तीन टीवी शोज को न भी कह दिया. आप सभी को बता दें कि मौनी टीवी अभिनेता मोहित रैना के साथ महादेव शो में साथ-साथ काम भी कर चुकी हैं और अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.

शादी के पहले राखी सावंत का हुआ बलात्कार, वीडियो शेयर कर मचाई सनसनी!

शादी से पहले इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, कहा ‘मेरे ससुर...’

कपिल के शो में पहला गेस्ट होगा ये मशहूर स्टार, शुरू हुई शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -