हद से ज्यादा छोटी ड्रेस पहन कैमरे के सामने आई राखी सावंत, देखकर फ़टी रह गई फैंस की आँखे
हद से ज्यादा छोटी ड्रेस पहन कैमरे के सामने आई राखी सावंत, देखकर फ़टी रह गई फैंस की आँखे
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) किसी ना किसी कारण चर्चाओं में छाई रहती हैं। सोशल मीडिया हो या पब्लिक अपीयरेंस, उनका जलवा बरकरार रहता है। अब राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने सिजलिंग अवतार  से प्रशंसकों के होश उड़ा दिए हैं। राखी ने कैमरे के समक्ष ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं जिससे लोगों की नजरें हट नहीं रही हैं।

वही वीडियो में राखी सावंत हद से अधिक शॉर्ट ऑउटफिट में दिखाई दे रही हैं। वह काउच पर बैठी हुई हैं तथा कैमरे के समक्ष एक से एक हॉट पोज दे रही हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। हर कोई उनके लुक की खूब प्रशंसा कर रहा है। राखी ने शॉर्ट ऑउटफिट के साथ बूट्स पहने हैं जो उनके लुक को कॉम्प्लिमेंट दे रहा है। अपने इस वीडियो को राखी सावंत ने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। 

वही इससे पहले राखी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह शिमरी थाई हाई स्लिट ऑउटफिट में दिखाई दी। इस ऑउटफिट को पहनकर राखी अंधेरी में एक इवेंट में पहुंची थीं। दरअसल, राखी ने अनन्या के ऑउटफिट को कॉपी किया था। कुछ दिनों पहले धर्मा प्रोडक्शन के CEO अप्रूवा मेहता ने अपना 50वां जन्मदिन मनाया था जिसमें अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ऐसा ही ऑउटफिट पहनकर पार्टी में सम्मिलित हुई थीं। उनका ये हॉट लुक बहुत चर्चाओं में रहा। अनन्या के ऑउटफिट को राखी सावंत ने हूबहू कॉपी कर लिया था।

महाराष्ट्र के सभी स्कूलों में लगाएं जाएंगे CCTV कैमरे, इस कारण लिया गया ये फैसला

'स्मार्ट जोड़ी' के सेट पर अचानक रोने लगे राहुल महाजन, सामने आया ये प्रोमो

ऐसी जीवनसाथी चाहते है मीका सिंह, सिंगर ने खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -