जब प्रत्यूषा बनर्जी के कारण राखी सावंत ने कर डाली थी पंखा बैन करने की मांग
जब प्रत्यूषा बनर्जी के कारण राखी सावंत ने कर डाली थी पंखा बैन करने की मांग
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत आप अपना जन्मदिन मना रही है। राखी सावंत अपनी ड्रामा और विवादित बातों के लिए अधिकतर जानी जाती हैं। राखी अक्सर ऐसे बयान दे जाती हैं, जिनसे या तो हंगामा मचता है, या फिर लोग उन पर जमकर हंसते हैं। आज राखी के जन्मदिन पर बताते है उनसे जुडी ये बातें।।। 

हाल ही में जब साजिद खान बिग बॉस के घर में सम्मिलित हुए तो उन पर लगे मीटू के आरोपों के तहत कई लोगों ने आवाज उठाई। शर्लिन चोपड़ा जिन्होंने साजिद पर ये आरोप लगाया था, उन्होंने निर्माताओं और सलमान खान पर सवाल उठाए। इस बात का जवाब राखी सावंत ने दिया। राखी ने कहा- वो मर्लिन खोपड़ा हैं। इतना ही नहीं राखी ने उन्हें गंजे सिर वाली तक कह दिया था। 

इसके साथ ही एक दूसरे किस्से में जब सुल्तान फिल्म के प्रमोशन के चलते सलमान खान ने बोला था, कि मैदान से आते हुए मुझे रेप्ड वुमेन जैसा फील होता था। सलमान के इस बयान पर बहुत कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी, यहां राखी ने कहा था कि मुझे नहीं लगता सलमान ने ये कहा है। सलमान खान ने केवल लिप सिंक किया है तथा उनकी बातों पर किसी और ने डबिंग की है। सलमान की आवाज निकालने वाले कई सारे लोग हैं। वही एक तीसरा किस्सा बालिका वधू फेम एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी से जुड़ा है प्रत्यूषा बनर्जी ने जब खुदखुशी की थी तब भी राखी उस सेंसिटिव मुद्दे पर बेबाकी से अटपटी बात करती दिखाई दी। राखी ने सजेस्ट किया कि सीलिंग फैंन को बैन कर देना चाहिए। यदि ये पंखा ही नहीं रहेगा तो कोई इससे लटक कर खुदखुशी नहीं करेगा। इसी पंखे के कारण लड़किया खुदखुशी कर रही हैं। उन्होंने बकायदा ये बात प्रेस कॉन्फ्रेस कर कही थी। 

'मैं बहुत नीचे से ऊपर आई हूं', आखिर किस बात पर भड़कीं उर्फी जावेद?

कमोड पर बैठकर राखी सावंत ने बना डाला ऐसा वीडियो, देखकर चकराया लोगों का सिर

'मेरी मसाज वाली वीडियो मीडिया में मत चलाओ..', लगातार पोल खुलने के बाद कोर्ट पहुंचे सत्येंद्र जैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -