कमोड पर बैठकर राखी सावंत ने बना डाला ऐसा वीडियो, देखकर चकराया लोगों का सिर
कमोड पर बैठकर राखी सावंत ने बना डाला ऐसा वीडियो, देखकर चकराया लोगों का सिर
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों आदिल के प्यार में डूबी हुई दिखाई दे आ रही हैं। राखी जहां भी जाती हैं आदिल इनके साथ दिखाई देते हैं। वही अब सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह गोल्डन कमोड देख बौखला गई हैं।

दरअसल, राखी दुबई में एक अवार्ड इवेंट में पहुंची हैं तथा टाइम एन्जॉय कर रही हैं। उनका एक नया वीडियो सामने आया है जहां वो गोल्डन टॉयलेट को देख कर चौंक जाती है। वो गोल्डन टॉयलेट देख बौखला गईं तथा वहीं वीडियो बनवाने लगीं। वीडियो में राखी कमोड बैठ जाती हैं तथा जेट स्प्रे चला कर दिखाने लगती हैं। फिर वो सोने से बनी दीवार को भी दिखाती हैं।

वही इस कार्यक्रम में आदिल भी उनके साथ पहुंचे थे। ये पहली बार नहीं है जब दोनों साथ नजर आए हों, इससे पहले राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ एक इवेंट में पहुंची थीं, जिसमें उन्होंने चिल्लाकर चिल्लाकर बोला  था आदिल को कोई नहीं छीन सकता।वीडियो में राखी ने आदिल का जोर से हाथ थाम रखा है तथा वो बोलती दिखाई देती हैं कि- आदिल को मुझसे कोई नहीं छीन सकता। नहीं तो सबको परेशानी हो जाएगी। वहीं हाल ही में राखी दुबई में फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट में पहुंची थीं। सोशल मीडिया पर फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट के कई वीडियो वायरल हुए जिसने फैंस का दिल जीत लिया।

'मेरी मसाज वाली वीडियो मीडिया में मत चलाओ..', लगातार पोल खुलने के बाद कोर्ट पहुंचे सत्येंद्र जैन

माँ बनने वाली है रुबीना दिलैक! एक्ट्रेस ने खुद दिया इस सवाल का जवाब

शराब की वजह से फट गया था साजिद के पिता का लिवर, खुद किए ये चौंकाने वाले खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -