'मैं बहुत नीचे से ऊपर आई हूं', आखिर किस बात पर भड़कीं उर्फी जावेद?
'मैं बहुत नीचे से ऊपर आई हूं', आखिर किस बात पर भड़कीं उर्फी जावेद?
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद के अतरंगी ऑउटफिट से तो वो सुर्खियां बटोरती ही हैं। ऐसे में अब वो विवादित बयान भी देने लगी हैं। जबसे Splitsvilla X4 में उनकी एंट्री हुई है वो हर किसी के साथ भिड़ती नजर आ रही हैं। ऐसे में पहले टास्क के पश्चात् जब उनसे कुछ व्यक्तिगत सवाल किए गए तो उन्होंने सबकी बोलती बंद कर दी तथा मुंहतोड़ जवाब दिए। ऐसे में लोगों के कमेंट्स पर बोलती हैं कि 'मैं दुनिया की सबसे बड़ी बौनी हूं, मुझसे बड़ा बौना इस दुनिया में कोई नहीं है। मेरी हील बहुत बड़ी है।'

वही उर्फी जावेद से पूछा गया कि ये तो पहला टास्क था आपको क्या लगता है कि आगे क्या होने वाला है? ऐसे में उर्फी बोलती हैं कि या तो मैं अपना सिर फोड़ लूंगी या तो यहां कोई एक।। और फिर उर्फी खात्मे का एक्शन करती हैं। 'बस ये होने वाला है।' जब उर्फी से पूछा गया कि उनका इस शो पर कंपीटिशन कौन है? तो बोलती हैं कि मेरी ओर देखिए तथा फिर उन्हें देखिए फिर मजाक में बोलती हैं कि मेरी जितनी हील्स भी यहां किसी ने नहीं पहनी हैं। फिर आंख मारकर हंसती हैं। तत्पश्चात, उनसे जुड़ी एक अफवाह पर सवाल किया जाता है।

उर्फी से सबसे विवादित सवाल पूछा गया कि क्या वो हवाईअड्डे पर पैपराजी को बुलाती हैं? तो ऐसे में उर्फी बड़ा मजेदार जवाब देती हैं। बोलती हैं कि 'मैं जाती हूं वो वहीं मौजूद रहते हैं। मैं करूं यार मेरी शक्ल देखो! मैं हूं इतनी सुंदर मैं क्या करूं।' फिर उनसे फैशन आइकन के बारे में बात की गई। वही एंकर उनसे पूछती हैं कि आप मानिए या ना मानिए मगर आप फैशन आइकन हैं! ऐसे में उर्फी बोलती हैं कि मैं मानती हूं कि मैं फैशन आइकन हूं। ऐसे में उर्फी से पूछा जाता है कि आपकी नजर में कौन फैशन आइकन है। वो बोलती हैं कि मेरी तुलना में कोई नहीं है मगर जब कोई स्टारकिड कपड़े पहनता है तो उनको फैशन आइकन एवं फैशनेबल बोला जाता है बस इसलिए ये होता है क्योंकि मेरे पीछे कोई नहीं है। मैं बहुत नीचे से ऊपर आई हूं। तो लोगों को सहन नहीं हो रही हैं चीजें। उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

'मेरी मसाज वाली वीडियो मीडिया में मत चलाओ..', लगातार पोल खुलने के बाद कोर्ट पहुंचे सत्येंद्र जैन

माँ बनने वाली है रुबीना दिलैक! एक्ट्रेस ने खुद दिया इस सवाल का जवाब

शराब की वजह से फट गया था साजिद के पिता का लिवर, खुद किए ये चौंकाने वाले खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -