'मेरी मसाज वाली वीडियो मीडिया में मत चलाओ..', लगातार पोल खुलने के बाद कोर्ट पहुंचे सत्येंद्र जैन
'मेरी मसाज वाली वीडियो मीडिया में मत चलाओ..', लगातार पोल खुलने के बाद कोर्ट पहुंचे सत्येंद्र जैन
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार में जेल मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) के तिहाड़ जेल में मालिश करवाते और कई तरह के भोजन का आनंद लेते हुए दो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। अब वायरल वीडियो को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) नेता सत्येंद्र जैन ने दिल्ली की अदालत में एक याचिका दाखिल की है। इस संबंध में कोर्ट ने तिहाड़ जेल प्राधिकरण को नोटिस भेजा है। सत्येंद्र जैन ने अपनी याचिका में मीडिया संस्थानों को तिहाड़ जेल के CCTV फुटेज को चलाने से रोकने की माँग की है। अदालत आज गुरुवार को फिर से इस मामले की सुनवाई करेगा।

 

उल्लेखनीय है कि, बीते दिनों तिहाड़ जेल में बंद AAP नेता सत्येंद्र जैन का मसाज कराते हुए ए​क वीडियो वायरल हुआ था। इस मामले पर AAP ने फ़ौरन अपनी सफाई भी दी थी। AAP और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने इसे सत्येंद्र जैन की बीमारी बताते हुए फिजियोथेरेपी करार दिया था। AAP के इस 'फिजियोथेरेपी' वाले दावे को तिहाड़ जेल प्रशासन और भारतीय फिजियोथेरेपी एसोशिएशन ने सामूहिक रूप से ख़ारिज कर दिया था।

इसके बाद मसाज वीडियो वाले मामले में हैरान करने वाला खुलासा हुआ था। वायरल वीडियो में सत्येंद्र जैन को जिस शख्स से जेल में मालिश कराते हुए देखा गया था, वह नाबालिग के साथ बलात्कार करने वाला आरोपित बताया गया था। तिहाड़ जेल के अधिकारिक सूत्रों का हवाला देते हुए मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि सत्येंद्र जैन का मसाज करने वाले कैदी का नाम रिंकू है। वह फिजियोथेरेपिस्ट नहीं है। रिंकू एक नाबालिग से रेप करने के मामले में जेल में कैद है। उस पर पॉक्सो (POCSO) की धारा 6 और IPC की धारा 376, 506 और 509 के तहत मामला दर्ज है।

 

इसके बाद बुधवार (23 नवंबर) को भ्रष्टाचार के मामले में जेल में कैद सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो सामने आया था। इसमें AAP नेता को जेल के अंदर कई तरह का भोजन और फल खाते हुए देखा गया था। बताया जा रहा है कि जेल में उनका वजन 8 किलो बढ़ चुका है। हालाँकि, सत्येंद्र जैन के वकीलों का दावा है कि, उनका वजन 28 किलो घटा है। इससे पहले सत्येंद्र जैन ने ‘धार्मिक आहार’ के लिए CBI कोर्ट में याचिका लगाते हुए उन्हें जेल के अंदर ड्राई फ्रूट्स और सलाद उपलब्ध कराने की माँग की थी।

2024 लोकसभा चुनाव में किस सीट से लड़ेंगे अखिलेश यादव ? सपा प्रमुख ने किया ऐलान

‘चेतावनी नहीं, धमकी समझो, महाराष्ट्र पर आंख उठा कर देखा तो…’, कर्नाटक के CM को संजय राउत की खुली धमकी

फिर मुश्किलों में आज़म खान, जया प्रदा को लेकर दिया था बेहद अश्लील बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -