बिग बॉस में हुई राखी सावंत की धांसू एंट्री, प्रोमो देख उछले फैंस
बिग बॉस में हुई राखी सावंत की धांसू एंट्री, प्रोमो देख उछले फैंस
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत (Rakhi Sawant), जिन्हें 'कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन' (Controversy Queen) भी बोला  जाता है, एक बार फिर टेलीविज़न स्क्रीन्स पर धमाल मचाने आ रही हैं। कुछ वक़्त पहले, जब बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) आरम्भ होने वाला था, राखी ने मीडिया के सामने यह इच्छा जताई थी कि उन्हें भी बिग बॉस के घर जाना है तथा वो वहां अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुरानी (Adil Durrani) के साथ जाना जाती हैं, वहीं उनसे शादी भी करना चाहती हैं। 

बता दें कि राखी की बिग बॉस के घर में जाने की यह इच्छा पूरी हो गई है मगर इसमें एक ट्विस्ट है। जैसा कि हमने आपको अभी बताया, राखी सावंत ने बिग बॉस के घर में एंट्री ले ली है। सामने आए प्रोमो में देखा जा सकता है कि राखी ने लाल रंग के ऑउटफिट में बिग बॉस के घर में एंट्री ली है। एंट्री लेते हुए राखी बोलती हैं- 'मैं तुम भी के लिए मां हूं! मैं बिग बॉस की पहली पत्नी हूं।' उनके पीछे कई और वाइल्डकार्ड एंट्रीज भी आए। राखी सावंत को बतौर चैलेंजर लाया गया है। 

दरअसल रखी की एंट्री बिग बॉस में तो हुई है मगर सलमान खान (Salman Khan) वाले बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में नहीं हुई है। राखी सावंत मराठी बिग बॉस सीजन 4 के घर में पहुंचीं हैं। बता दें कि राखी बस बिग बॉस में आना चाहती थीं इसलिए वो मराठी सीजन में आने पर भी बहुत खुश हैं। 

‘सुबह उठते ही आरोप लगाने के बारे में सोचती है’, चारु असोपा पर इस शख्स ने लगाए बड़े आरोप

साजिद खान के चक्कर में अब बिग बॉस से बाहर होगी ये कंटेस्टेंट

कंटेस्टेंट ने ऐसा क्या बोल दिया कि रोने लगे अमिताभ बच्चन, देंखे VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -