कंटेस्टेंट ने ऐसा क्या बोल दिया कि रोने लगे अमिताभ बच्चन, देंखे VIDEO
कंटेस्टेंट ने ऐसा क्या बोल दिया कि रोने लगे अमिताभ बच्चन, देंखे VIDEO
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति एक क्विज शो है। यहां सामान्य ज्ञान के बल पर प्रतियोगी आते हैं तथा अपनी मेहनत-लग्न के दम पर प्राइज मनी जीत कर जाते हैं। महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस लोकप्रिय क्विज गेम शो के होस्ट हैं। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सभी प्रतियोगियों के साथ अपने मस्ती और मजाक करते हैं। साथ ही कई बार प्रतियोगी और अमिताभ बच्चन अपने-अपने दिल की बातें भी शेयर करते हैं। अमिताभ बच्चन के सामने हाल ही के एपिसोड में एक प्रतियोगी ने अपनी दर्दभरी कहानी सुनाई। प्रतियोगी का संघर्ष जानकर अमिताभ बच्चन की आंखों में भी पानी भर आया। 

कौन बनेगा करोड़पति के नए एपिसोड में पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर से आए प्रतियोगी पुलक कुमार सुर ने अपने बेटे की बीमारी के बारे में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने जिक्र किया। प्रतियोगी ने अमिताभ बच्चन से उनके बेटे से बात करने का अनुरोध किया। वीडियो कॉल के माध्यम से प्रतियोगी पुलक कुमार के बेटे और अमिताभ बच्चन की बातचीत हुई। इस के चलते पुलक कुमार ने बताया, उनका बेटा जब 7 वर्ष का था उसे ब्रेन कैंसर डायग्नोज हुआ था। 

पुलक कुमार ने कहा, 'उन्हें अपने बेटे की बीमारी के बारे में जानकर सदमा लग गया था। सदमे से बाहर आए भी नहीं थे कि पता लगा उसका कैंसर चौथे स्टेज पर है।' पुलक जब यह बता रहे थे तो उनकी आंखों से आंसू छलक आए। पुलक को देख अमिताभ बच्चन भी भावुक हो गए। पुलक ने फिर बताया, 'उनके बच्चे ने बचपन नहीं देखा है, बहुत लड़ाईयां की हैं। मेरी पत्नी ने कई कुर्बानियां दी हैं।' अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने प्रतियोगी पुलक कुमार से उनके बेटे की तबियत के बारे में बताया। पुलक ने बताया, ट्रीटमेंट जारी है, ब्रेन कैंसर के लिए रेडिएशन, कीमोथेरेपी, सर्जरी सब चल रहा है। वो असल फाइटर है सर... अमिताभ बच्चन ने प्रतियोगी का हौसला बांधते हुए कहा, ये बड़े गर्व की बात है... हम सब दुआ करते हैं ये दिन जल्दी से बीत जाएं। ये आपकी तपस्या रही है, आपकी देखरेख जरूर फल लाएगी। 

प्रेग्नेंसी में हो रही हैं इस एक्ट्रेस को क्रेविंग, इंटरनेट पर शेयर कर दिया ऐसा वीडियो

जैस्मिन का बैग कलेक्शन देखकर फटी रह जाएंगी आँखे, बॉयफ्रेंड ने दिखाया खजाना

'हमारी वजह से कई लोगों के घर और चैनल चल रहे हैं', इस मशहूर स्टार कपल के बदले तेवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -