‘सुबह उठते ही आरोप लगाने के बारे में सोचती है’, चारु असोपा पर इस शख्स ने लगाए बड़े आरोप
‘सुबह उठते ही आरोप लगाने के बारे में सोचती है’, चारु असोपा पर इस शख्स ने लगाए बड़े आरोप
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर स्टार कपल राजीव सेन और चारू असोपा अपने तलाक को लेकर ख़बरों में बने हुए है। दोनों का तलाक तकरीबन पक्का हो चुका है। आधिकारिक पेपर्स पर दोनों साइन कर चुके हैं तथा अब अगली दिनांक पर उनके अलग होने पर मुहर लग जाएगी। मगर ये क्या तलाक से ठीक पहले सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने एक वीडियो साझा कर चारू असोपा पर कई इल्जाम लगाए हैं तथा तलाक के पीछे का असल कारण भी बता दिया है।   

वीडियो साझा कर सुष्मिता के भाई राजीव सेन ने कहा कि सुबह उठते ही चारू यही सोचते हैं कि आज क्या इल्जाम बनाकर लगाया जाए। इतना ही नहीं उनके अनुसार, ‘चारू को लगता है कि वो व्यूज पाने के लिए बेटी का नाम लेते हैं मगर मेरे पासे तो मेरी बेटी जियाना है हरी नहीं। हमारा रास्ता अलग हो चुका है पेपर रेडी हैं तथा जल्द ही तलाक भी हो जाएगा मगर मैं कहूंगा कि तुम बिना जियाना के ब्लॉग बनाकर देखो। कितने व्यूज आएंगे। 

वही बेहद वक़्त से दोनों के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है दोनों के बीच जो भी झगड़ा हो इनकी सारी बातें सोशल मीडिया पर आ जाती हैं। राजीव पहले भी ये बात बता चुके हैं कि सोशल मीडिया पर उन दोनों के बीच की हर बार चारू साझा करती हैं फिर चाहे वो लड़ाई झगड़ा ही क्यों ना हो। राजीव ने इस पर विरोध भी एक्ट किया मगर चारू ने ये सब करना जारी रखा लिहाजा अब राजीव भी सोशल मीडिया या यूट्यूब के माध्यम से ही अपनी बात बोलते दिखाई देते हैं। अब उन्होंने एक वीडियो साझा कर अपनी भड़ास निकाली है।

कंटेस्टेंट ने ऐसा क्या बोल दिया कि रोने लगे अमिताभ बच्चन, देंखे VIDEO

प्रेग्नेंसी में हो रही हैं इस एक्ट्रेस को क्रेविंग, इंटरनेट पर शेयर कर दिया ऐसा वीडियो

जैस्मिन का बैग कलेक्शन देखकर फटी रह जाएंगी आँखे, बॉयफ्रेंड ने दिखाया खजाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -