साजिद खान के चक्कर में अब बिग बॉस से बाहर होगी ये कंटेस्टेंट
साजिद खान के चक्कर में अब बिग बॉस से बाहर होगी ये कंटेस्टेंट
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के घर में हाल ही में नॉमिनेशन्स हुए जिसमें सात प्रतियोगी के सिर पर बिग बॉस के घर से बाहर होने की तलवार लटक रही है। नॉमिनेटेड प्रतियोगियों में शिव ठाकरे (Shiv Thakare),साजिद खान (Sajid Khan), प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary), टीना दत्ता (Tina Datta), शालिन भनोट (Shalin Bhanot), एमसी स्टैन (MC Stan) एवं सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) के नाम सम्मिलित हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर चर्चाएं आरम्भ हो गई हैं कि इस सप्ताह कौन-सा प्रतियोगी घर से बेघर होगा। 

द खबरी की रिपोर्ट के मुताबिक इस सप्ताह दो प्रतियोगियों को अब तक सबसे कम वोट्स मिले हैं। जिसमें साजिद खान (Sajid Khan) और टीना दत्ता (Tina Datta) का नाम सम्मिलित है। साजिद खान (Sajid Khan) को टीना दत्ता से भी कम वोट्स प्राप्त हुए हैं, वहीं अबतक शो के प्लान को देखा जाए तो सबसे अधिक फेवर साजिद खान और उनकी टीम को मिले हैं। ऐसे में साजिद खान का एविक्शन रोकने के लिए निर्माता एक बार फिर नई चाल चल सकते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सोशल मीडिया पर ऐसी भी चर्चा है कि साजिद खान की जगह सुम्बुल तौकीर को घर से बेघर कर दिया जाएगा। वहीं ऐसी भी चर्चा है कि सुम्बुल के वोट्स बहुत अधिक हैं, ऐसे में उसे निकाला जाना मुश्किल है। तो साजिद खान एवं सुम्बुल दोनों को ही बचाने के लिए बिग बॉस निर्माता नया प्लान बना सकते हैं। अब शो से इस सप्ताह किसका पत्ता कटता है वो तो वीकेंड का वार एफिसोड में ही साफ हो पाएगा। 

प्रेग्नेंसी में हो रही हैं इस एक्ट्रेस को क्रेविंग, इंटरनेट पर शेयर कर दिया ऐसा वीडियो

जैस्मिन का बैग कलेक्शन देखकर फटी रह जाएंगी आँखे, बॉयफ्रेंड ने दिखाया खजाना

'हमारी वजह से कई लोगों के घर और चैनल चल रहे हैं', इस मशहूर स्टार कपल के बदले तेवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -