राखी को फिर मिला प्यार में धोखा! बॉयफ्रेंड ने ठुकराया शादी का प्रपोजल
राखी को फिर मिला प्यार में धोखा! बॉयफ्रेंड ने ठुकराया शादी का प्रपोजल
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों अपने काम से अधिक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ख़बरों में बनी रहती हैं। जहां कुछ ही दिनों पहले वह अपने एक्स पति रितेश से तलाक लेकर अलग हुई हैं, वहीं उसके कुछ ही दिनों पश्चात् उनकी जिंदगी में एक आदिल की एंट्री हुई है।  राखी और आदिल का प्यार किसी से छिपा नहीं है। दोनों अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं तथा राखी का खिला चेहरा देख स्पष्ट पता चलता है कि वह आदिल के साथ वो खुश हैं। 

वही इस बीच अब एक ऐसा वीडियो सामने आया, जिसे देख राखी के प्रशंसकों का दिल टूट सकता है। राखी और उनके बॉयफ्रेंड का आदिल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। राखी सावंत एवं आदिल खान दुर्रानी इस वक़्त बॉलीवुड-टाउन के सबसे लोकप्रिय कपल्स में शुमार हैं। दोनों आए दिन किसी न किसी कारण ख़बरों में बने रहते हैं। 

वही सामने नए वीडियो में राखी खुद आदिल को सामने से शादी के लिए प्रपोज कर रही हैं, मगर बॉयफ्रेंड की न सुनकर उन्हें जबरदस्त शॉक लगता है और फिर खूब हंगामा होता है। पैपराजी पेज के इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी हाथ में फूलों का गुलदस्ता लिए घुटनों के बल बैठकर आदिल को शादी के लिए प्रपोज करती हैं। मगर राखी का इतना रोमांटिक प्रपोजल देखने के बाद भी आदिल चुप्पी साधे रहते हैं। जब राखी को आदिल का मिजाज कुछ ठीक नहीं लगता है, तो राखी के तेवर ही बदल जाते हैं। वह आदिल से फूल छीनने लगती हैं और फिर कैमरे के सामने ही खूब हंगामा होता है। राखी और आदिल का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स राखी सावंत और उनके बॉयफ्रेंड के इस वीडियो को ड्रामा बता रहे हैं, तो कई दोनों को साथ देखकर बहुत खुश हैं। 

शादी के 8 साल बाद इस मशहूर कपल के घर गूंजी किलकारी

'कौन बनेगा करोड़पति' में ऐसा क्या हुआ कि कंफ्यूज हो गए अमिताभ बच्चन

फंदे से झूला 'तारक मेहता...' शो से जुड़ा ये शख्स, सामने आई चौंकाने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -