यूपी की सियासत में 'अब्बाजान' के बाद 'चचाजान' की एंट्री, आखिर ओवैसी पर क्यों भड़के टिकैत ?

लखनऊ: भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) नेता राकेश टिकैत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को यूपी चुनाव में समस्या नहीं आने वाली हैं, क्योंकि उनके ‘चाचा जान’ (ओवैसी) यूपी में आ चुके हैं। टिकैत ने आगे कहा कि, 'असदुद्दीन ओवैसी आ गए हैं, वो तो भाजपा को जिताकर ही मानेंगे।' टिकैत का ये बयान उस बयान के बाद आया है, जिसमें सीएम योगी ने ‘अब्बा जान’ शब्द का उपयोग किया था। 

उल्लेखनीय है कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने विगत रविवार को कुशीनगर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दर्शकों से पूछा था कि क्या उन्हें राशन मिल रहा है और 2017 से पूर्व यह राशन उन्हें कहां से मिल रहा था? सीएम योगी ने कहा था कि, 'क्योंकि तब ‘अब्बा जान’ कहे जाने वाले लोग राशन को खा जाते थे।' वहीं आज AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के बारे में सवाल किए जाने पर कहा कि वह यूपी की 403 सीटों में से तक़रीबन 100 सीटों पर प्रत्याशी उतारने की योजना बना रहे हैं।

जब उनसे अतीक अहमद जैसे आपराधिक इतिहास वाले लोगों को पार्टी में शामिल किए जाने पर हो रहीं आलोचना को लेकर सवाल किया गया, तो ओवैसी ने जवाब देते हुए कहा कि, 'और क्या प्रज्ञा ठाकुर दूध की धुली हैं?' ओवैसी ने यह भी आरोप लगाया कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जदयू, भाजपा और उसके सहयोगी दलों के कई विधायकों के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज हैं।

इस तरह बचे फाइनेंशियल फ्रॉड का शिकार होने से...

नेशनल लेवल खो-खो प्लेयर की दुष्कर्म के बाद हत्या, दांत भी गायब... आरोपित शहजाद गिरफ्तार

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में 10 दिनों से नहीं हुआ कोई बदलाव, जानिए आज का भाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -