नेशनल लेवल खो-खो प्लेयर की दुष्कर्म के बाद हत्या, दांत भी गायब... आरोपित शहजाद गिरफ्तार
नेशनल लेवल खो-खो प्लेयर की दुष्कर्म के बाद हत्या, दांत भी गायब... आरोपित शहजाद गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की बिजनौर पुलिस ने नेशनल लेवल की खो-खो प्लेयर की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में मंगलवार (14 सितंबर) को एक युवक को गिरफ्तार किया है। 24 वर्षीय खिलाड़ी का शव बिजनौर के एक रेलवे स्टेशन से बरामद हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने पीड़िता के एक दोस्त द्वारा शेयर किए गए ऑडियो क्लिप की सहायता से आरोपित शहजाद उर्फ ​​हदीम को अरेस्ट किया है। बिजनौर पुलिस आरोपित का नाम शहजाद उर्फ खादिम बता रही है। पुलिस के अनुसार, घटना 10 सितंबर की दोपहर लगभग 2 बजे की है, जब दलित महिला नौकरी के लिए इंटरव्यू वापस आ रही थी। 

 

इसी दौरान रेलवे स्टेशन पर मजदूरी करने वाले आरोपित शहजाद उर्फ खादिम ने उसे देखा और सीमेंट रेलवे स्लीपरों में खींचकर ले गया। वहाँ उसने महिला के साथ बलात्कार करने की कोशिश की। रिपोर्ट्स के अनुसार, युवती उस वक़्त दोस्त के साथ कॉल पर बात कर रही थी। उसने मदद के लिए चिल्लाने का प्रयास किया, तो आरोपित ने उसके ही दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया। इस दौरान युवती के दोस्त ने फोन पर उसकी चीख सुन ली। आरोपित युवती को सीमेंट के स्लीपर पर छोड़कर उसका मोबाइल लेकर मौके से भाग निकला। स्थानीय लोगों ने बाद में पीड़िता को खून से लथपथ पाया और उसका एक दाँत भी गायब था। वहीं पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि आरोपित ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ है।

बताया जा रहा है कि आरोपित ने घर पहुँचने के बाद अपना फोन बंद कर दिया था, किन्तु उसकी अंतिम लोकेशन का पता लगाकर पुलिस उसके घर पर पहुँच गई और उसे दबोच लिया। पुलिस को मौके से एक जूता और एक शर्ट के दो टूटे बटन भी मिले हैं, जो आरोपित के थे। पुलिस ने बताया कि आरोपित की शर्ट पर खून के धब्बे थे, जिसे बाद में उसकी पत्नी ने धो दिया। युवती के दोस्त ने पुलिस को कॉल रिकॉर्डिंग दी है, जिसमें पीड़िता की चीखें स्पष्ट सुनाई दे रही हैं। इस सबूत के आधार पर पुलिस ने आरोपित को अरेस्ट कर लिया है।

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में 10 दिनों से नहीं हुआ कोई बदलाव, जानिए आज का भाव

जानिए क्या है दूरदर्शन का इतिहास?

5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनने के लिए भारत को 5 साल में जुटाने होंगे इतने डॉलर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -