21 दिनों से AIIMS में भर्ती राजू श्रीवास्तव, जानिए अब कैसी है हालत?
21 दिनों से AIIMS में भर्ती राजू श्रीवास्तव, जानिए अब कैसी है हालत?
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव बीते 21 दिनों से दिल्ली मौजूद अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं। राजू श्रीवास्तव की स्थिति बीती 3 दिनों से स्थिर है तथा कोई बड़ा परिवर्तन नहीं आया है, हालांकि परिवार व चिकित्सकों को उम्मीद है कि जल्द ही होश में आएंगे। बता दें कि राजू श्रीवास्तव वह अभी भी बेहोश हैं तथा वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजू के श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के नजदीकी रिश्तेदार ने बताया है पहले की तुलना में उनकी हालत में सुधार हुआ है, मगर अब भी वह 40 प्रतिशत ऑक्सीजन वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं तथा बीते 36 घंटे से इसमें कोई परिवर्तन नहीं हुआ है। इसका मतलब है कि राजू श्रीवास्तव 60 प्रतिशत ऑक्सीजन नैचुरली ले रहे हैं। 

राजू श्रीवास्तव की बॉडी में मूवमेंट बढ़ा है, मगर अभी भी वे होश में नहीं हैं। हालांकि, चिकित्सक इसे सुधार मान रहे हैं। राजू के भाई के अनुसार, राजू श्रीवास्तव को प्रतिदिन लिक्विड डाइट दी जा रही है तथा उन्हें नली के माध्यम से दूध व जूस दिया जा रहा है। बता दें, 10 अगस्त को वर्कआउट के चलते राजू श्रीवास्तव बेहोश होकर गिर गए थे, तत्पश्चात, उन्हें दिल्ली स्थित अखिल भारतीय चिकित्सा संस्थान (AIIMS) में एडमिट कराया गया था। एम्स में एडमिट कराए जाने के पश्चात् राजू श्रीवास्तव की एंजियोप्लास्टी करवाई गई थी, मगर इसके बाद भी उनकी हालत में कोई सुधार हुआ। तत्पश्चात, राजू श्रीवास्तव के दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है तथा उन्हें निरंतर लाइफ सपोर्ट पर रखा गया हैं। हालांकि कुछ दिन पहले राजू श्रीवास्तव हाथ-पैर में मूवमेंट देखा गया था, मगर अब भी उन्हें होश नहीं आया है।

क्या हो गई है राखी सावंत की शादी? देंखे ये VIDEO

अस्पताल में भर्ती हुई राखी सावंत, वीडियो देख घबराए फैंस

'इमली' के फैंस को बड़ा झटका, अब लीड एक्ट्रेस हुई शो से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -