क्या हो गई है राखी सावंत की शादी? देंखे ये VIDEO
क्या हो गई है राखी सावंत की शादी? देंखे ये VIDEO
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों फिर ख़बरों में बनी हुई है। दरअसल, सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे है। राखी का वायरल वीडियो देख ऐसे अनुमान लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने दुबई जाकर शादी कर ली है। आइए जानते हैं वायरल हो रहे वीडियो के पीछे की सच्चाई। 

राखी सावंत को अक्सर आदिल दुर्रानी के साथ स्पॉट किया जाता है। मगर हाल ही में दोनों की ऐसी तस्वीरें और वीडियोज सामने आई हैं जिसमें वह ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं। फिर क्या था सोशल मीडिया पर देखते ही देखते दोनों का वीडियो वायरल हो गया। हालांकि आपको बता दें कि राखी सावंत और आदिल दुर्रानी ने शादी नहीं की है। दोनों ने सिर्फ फोटोशूट करवाया है। यूजर्स दोनों की वीडियो पर अलग-अलग तरीके से प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी का एक और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में राखी मीडिया के सामने डांस करती दिखाई दे रही है। वहीं वीडियो के बैकग्राउंड से आ रही आवाज में सभी झलक दिखला जा कहते सुनाई दे रहे हैं। इसके पश्चात् से ऐसे अनुमान लगाए जा रहे हैं कि राखी सावंत झलक दिखला जा का हिस्सा बन सकती हैं। राखी एवं आदिल का एक वीडियो आदित्य कुमार शर्मा ने भी अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस वीडियो में दोनों एक दूसरे के साथ रोमांटिक पोज देते दिखाई दे रहे हैं। आदित्य ने कमेंट सेक्शन मे दोनों को इंडिया का टॉप ट्रेंडिग कपल बताया है। राखी सावंत एवं आदिल दुर्रानी ने यह लुक रैम्प वॉक के लिए लिया था। दोनों का वीडियो सामने आया है जिसमें वह हाथ में हाथ डालकर वॉक करते दिखाई दे रहे हैं।

'इमली' के फैंस को बड़ा झटका, अब लीड एक्ट्रेस हुई शो से बाहर

'आप मेरे साथ फिजिकल होंगीं...', सरेआम शख्स ने इस एक्ट्रेस के सामने रख डाली ऐसी डिमांड

बिग बॉस 16 में नजर आएंगी ये अदाकारा, नाम जानकर खुश हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -