35 दिनों से वेंटिलेटर पर है राजू श्रीवास्तव, जानिए अब कैसा है हाल?
35 दिनों से वेंटिलेटर पर है राजू श्रीवास्तव, जानिए अब कैसा है हाल?
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को हॉस्पिटल में एडमिट हुए एक महीने से अधिक का वक़्त हो गया है। राजू को 10 अगस्त को एक होटल के जिम में दिल का दौरा पड़ा था, तत्पश्चात, उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवा दिया गया था। तब से राजू वेंटिलेटर पर हैं। बीच में उन्हें इससे हटाकर देखा गया था, मगर बाद में दोबारा उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रख दिया गया। अब राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू श्रीवास्तव ने उनके हाल के बारे में बात की है। 

10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। इसी दिन उनकी एनजीओप्लास्टी हुई थी। शुक्रवार को दीपू श्रीवास्तव ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, 'रिकवरी स्लो है। वह ठीक हो जाएंगे। वह स्टेबल हैं तथा वेंटिलेटर पर हैं। उन्हें अभी भी होश नहीं आया है। 35 दिन हो गए हैं मगर डॉक्टर कह रहे हैं कि वह अपना बेस्ट दे रहे हैं। हमें आप सभी की दुआओं की आवश्यकता है।'

दीपू श्रीवास्तव से यह भी पूछा गया कि क्या वह एम्स की जगह किसी दूसरे हॉस्पिटल में भाई राजू को एडमिट करवाने वाले हैं। क्या वह उन्हें मुंबई लेकर जाएंगे? इसपर दीपू ने जवाब दिया, 'उनका उपचार एम्स में ही होगा और फिर जब वो ठीक हो जाएंगे तो हम उन्हें घर ले जाएंगे। हमें चिकित्सकों पर विश्वास है।' राजू श्रीवास्तव के साथ उनका परिवार एम्स में है। दिन रात परिवार के सदस्य और प्रशंसक राजू श्रीवास्तव के स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। कई बार खबर आ चुकी है कि राजू को होश आ गया है। हालांकि इन्हें परिवार और नजदीकियों ने समय-समय पर खारिज भी किया है। पहले कहा जा रहा है कि राजू के हाथ और पैरों में हरकत आरम्भ हो गई है। उनका परिवार अभी भी उनके ठीक होने का इंतजार दिन-रात कर रहा है।

एक्ट‍िंग छोड़कर इस मशहूर स्टार ने सड़क पर लगाई दुकान, वीडियो देखकर चौंके लोग

अब इस कपल का हुआ ब्रेकअप, फैंस को लगा झटका

तारक मेहता के बाद शो में होगी नई 'दयाबेन' की एंट्री, खुद प्रोड्यूसर ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -