राजू श्रीवास्तव की हालत को लेकर AIIMS के डायरेक्टर ने दिया बड़ा बयान
राजू श्रीवास्तव की हालत को लेकर AIIMS के डायरेक्टर ने दिया बड़ा बयान
Share:

दर्शकों को अपने जोक्स एवं मजाकिया अंदाज से हंसाने वाले मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। कई दिनों से राजू श्रीवास्तव AIIMS में एडमिट हैं। चिकित्सकों की सख्त निगरानी में राजू श्रीवास्तव का उपचार चल रहा है। राजू के स्वास्थ्य को लेकर अब नई जानकारी सामने आई है। 

AIIMS के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया ने राजू श्रीवास्तव की हालत के बारे में ताजा खबर दी है। उन्होंने बताया कि राजू की हालत क्रिटिकल है तथा वो आईसीयू में हैं। उन्होंने यह भी कहा कि यह एक मरीज तथा उसके परिवार का निजी मामला है, इसलिए वो इस मामले में कुछ भी कमेंट नहीं करना चाहते हैं। राजू श्रीवास्तव की गंभीर स्थिति की खबर जानकर राजू श्रीवास्तव के तमाम प्रशंसक मायूस हो गए हैं। दरअसल, पिछले दिन राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू श्रीवास्तव ने कॉमेडियन के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए कहा था कि राजू के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। उन्होंने कहा था- एक वरिष्ठ महिला चिकित्सक ने राजू की हालत देखी है। उन्होंने कहा कि जो इंफेक्शन डेवलप हुए थे, वो अब कम हो रहे हैं। 

राजू के स्वास्थ्य में सुधार की खबर सामने आने के बाद राजू श्रीवास्तव के प्रशंसकों ने राहत की सांस ली थी। किन्तु अब फिर से राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक बताई जा रही है। इस खबर ने प्रशंसकों की टेंशन को फिर से बढ़ा दिया है। देशभर के लोग राजू के शीघ्र से शीघ्र सेहतमंद होने की दुआएं कर रहे हैं। राजू के परिवार ने भी पिछले दिन उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए पूजा रखी थी। 

फरमानी नाज ने शेयर किया वीडियो, बोली- 'क्या करूं ऐ खुदा...'

सामने आया कपिल शर्मा शो का नया प्रोमो, अर्चना पूरन सिंह ने शेयर किया VIDEO

राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार, हैवी एंटीबायोटिक डोज कर दी गई कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -