राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार, हैवी एंटीबायोटिक डोज कर दी गई कम
राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार, हैवी एंटीबायोटिक डोज कर दी गई कम
Share:

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत अब काफी हद तक अच्छी हो चुकी है। जी दरअसल राजू श्रीवास्तव का ब्लड प्रेशर अब थोड़ा कंट्रोल में आया है। आपको बता दें कि दिल्ली के एम्स में पिछले कई दिनों से भर्ती राजू की हालत अब 11वें दिन कंट्रोल में बताई जा रही है। वहीं यह भी खबर है कि ऑक्सीजन को अब 20% से बढ़ाकर 50% कर दिया गया है। सामने आने वाली खबरों के मुताबिक, इससे पहले शुक्रवार को उनकी हालत क्रिटिकल हो गई थी, फिलहाल अब ठीक है। बीते, शनिवार को राजू को देखने के लिए जाने माने कॉमेडियन और एक्टर जॉनी लीवर और नरेंद्र बेदी भी एम्स पहुंचे थे। यहाँ उन्होंने परिवार से मुलाकात की और राजू के जल्द ठीक होने की कामना भी की।

आप सभी को बता दें कि राजू श्रीवास्तव का पूरा परिवार एम्स में उनकी अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना कर रहा है। हालाँकि इन सभी के बीच उनके पीआरओ गर्वित नारंग ने बताया कि राजू श्रीवास्तव की लंबी आयु की कामना करते हुए पत्नी शिखा, बेटी अंतरा, बेटा आयुष्मान, छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव, काजू श्रीवास्तव, बड़े भाई सीपी श्रीवास्तव, पीपी श्रीवास्तव, रमन श्रीवास्तव की ओर से कानपुर में 51 नीम के पौधे लगाए गए हैं। यह शुभ काम कानपुर स्थित उनके पैतृक आवास के पास ही रोपे गए हैं।

सामने आने वाली रिपोर्टस् की मानें तो सीनियर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के बड़े भाई सीपी श्रीवास्तव ने बताया, ‘दिल्ली के एम्स में न्यूरोलॉजी डिपार्टमेंट की हेड प्रो। एमवी पद्मा को किसी काम से कोलकाता जाना पड़ा था। इस बीच राजू की बिगड़ी तबीयत के बाद प्रो। पद्मा को कोलकाता से वापस बुलाया गया।' बीते शुक्रवार को कोलकाता से लौटीं डॉक्टर ने परिवार को हिम्मत दी और फिलहाल, राजू के ब्रेन का ट्रीटमेंट प्रो. पद्मा ही देख रही हैं।

गौतम संग कनिका ने की दूसरी शादी, 3 बच्चों की हैं माँ

इस मशहूर कपल के रिश्ते को लेकर डिजाइनर ने कर डाला ये हैरतंअगेज खुलासा

कानपुर में धारा 144, कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या के चलते सख्त प्रशासन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -