सामने आया कपिल शर्मा शो का नया प्रोमो, अर्चना पूरन सिंह ने शेयर किया VIDEO
सामने आया कपिल शर्मा शो का नया प्रोमो, अर्चना पूरन सिंह ने शेयर किया VIDEO
Share:

टीवी के चर्चित शो द कपिल शर्मा शो के नए सीजन का इंतजार इस समय बेसब्री से प्रशंसकों कर रहे हैं। शो की पूरी टीम के विदेश में शो होने की वजह से कुछ वक़्त के लिए इसे बंद कर दिया गया था मगर अब जल्द ही इसके नए सीजन की शुरुआत होने जा रही है। जिसकी तैयारियां आरम्भ कर दी गई है। अब द कपिल शर्मा शो के नए सीजन का प्रोमो भी शूट हो चुका है जिसकी झलक शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने दिखा दी है। 

अर्चना पूरन सिंह ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा की तथा बताया कि वो बहुत खुश है इसका दो कारण उन्होंने बताया जिसमें पहना कारण था कि शूटिंग मड आइलैंड में हुई जहां उनका घर है तो वहीं दूसरी खुशी की बात थी द कपिल शर्मा शो के नए सीजन का प्रोमो शूट। वहीं अर्चना ने सेट की झलक भी दिखाई जहां शूट को लेकर तैयारियां चल रही थी। इस के चलते अर्चना पूरन सिंह ने स्वयं का ही मजाक उड़ाया। उन्होंने बताया कि प्रोमो की स्क्रिप्ट में उनकी बस एक ही लाइन है तथा उन्हें वो भी याद नहीं हो रही।  

शो के नए सीजन का प्रशंसक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तथा जल्द ही अब ये आने वाला है। इसका काउंटडाउन आरम्भ चुका है। अब जल्द ही कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया टूर पर जाने वाले हैं। उम्मीद है कि वहां से लौटते ही इसकी शूटिंग आरम्भ कर दी जाएगी। कुछ महीने पहले ही इसे ऑफ एयर किया गया था क्योंकि कपिल की पूरी टीम को यूएस टूर के लिए जाना था। वहीं इस शो के अतिरिक्त कपिल अपनी फिल्म में भी व्यस्त हैं। जल्द ही उनकी फिल्म रिलीज होने वाली है।

राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार, हैवी एंटीबायोटिक डोज कर दी गई कम

इस मशहूर कपल के रिश्ते को लेकर डिजाइनर ने कर डाला ये हैरतंअगेज खुलासा

इवेंट पर ऐसी ड्रेस पहनकर पहुँच गई सरगुन मेहता, कपड़े बदलकर आना पड़ा बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -