'पहली बार रुला गए राजू भाई...', गजोधर भैया को यादकर भावुक हुए कपिल शर्मा

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनका निधन हो गया है और उनके निधन से उनके तमाम चाहने वाले दुखी हैं। इसी लिस्ट में राजू के करीबी भी शामिल हैं। वही राजू श्रीवास्तव के निधन पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने भी एक पोस्ट करके उन्हें श्रद्धाजंलि दी है। 

राजू श्रीवास्तव संग तस्वीर शेयर करते हुए कपिल लिखते हैं कि आज पहली बार आपने रुलाया है राजू भाई... काश एक मुलाक़ात और हो जाती। ईश्वर आपको अपने चरणों में स्थान दें। आप बहुत याद आएंगे। अलविदा ओम् शांति। राजू श्रीवास्तव के साथ हंसती-मुस्कुराती तस्वीर पर कपिल ने ये बातें लिख कर हर किसी को इमोशनल कर दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल शर्मा के अतिरिक्त अर्चना पूरन सिंह ने भी राजू श्रीवास्तव को याद करते हुए एक पोस्ट साझा की है। अर्चना उनके टैलेंट पर बात करते हुए लिखती हैं कि वो हमेशा बोलते थे, 'अर्चना जी मैं यहीं पर खुश रहता हूं... कॉमेडी के मंच पर। यही मेरा घर है। मैं चाहता हूं मेरा हर दिन यहीं गुज़रे... बाकी कहीं मन नहीं लगता।' आगे अर्चना पूरन सिंह लिखती हैं कि 'मुझे पक्का भरोसा है कि स्वर्ग में तुम अपना मंच बनाकर वहां भी सबका मनोरंजन करोगे राजू। पता नहीं था कि इंडियाज लाफ्टर चैंपियन के मंच पर हमारी वो सुनहरी मुलाक़ात और पल आखिरी होंगे।।। तुम बहुत याद आओगे।' इसी तरह कई लोगों ओर स्टार्स ने पोस्ट शेयर कर राजू श्रीवास्तव को श्रद्धाजंलि अर्पित की है।

1 साल बाद अरमान कोहली को मिली जमानत, लगा था कोकीन रखने का आरोप

राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर सुनते ही रो पड़ी भारती सिंह

कपड़े नहीं इस नई चीज से ट्रोल हुई उर्फी जावेद, तेजी से वायरल हो रहा है VIDEO

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -