कपड़े नहीं इस नई चीज से ट्रोल हुई उर्फी जावेद, तेजी से वायरल हो रहा है VIDEO
कपड़े नहीं इस नई चीज से ट्रोल हुई उर्फी जावेद, तेजी से वायरल हो रहा है VIDEO
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते खबरों में बनी रहती हैं। अपने अतरंगी फैशन से उर्फी ने एक अलग पहचान बना ली है। हालांकि उर्फी को ट्रोल भी बहुत किया जाता है। सिर्फ सोशल मीडिया यूजर्स ही नहीं कुछ स्टार्स ने भी उनके ऑउटफिट को लेकर कमेंट किया है। मंगलवार को उर्फी एक बार फिर से पैपराजी के सामने आईं। इस बार भी उनका लुक बिल्कुल जुदा था।

इसमें उर्फी ने व्हाइट लुक अपनाया। उन्होंने बैकलेस फ्रंट ओपन टॉप पहना। इसके साथ ही व्हाइट कलर का स्कर्ट पहना जिसके दोनों साइड पर कट था। उर्फी ने वाइट कलर के हाई हील्स मैचिंग किए। वह हर बार ऑउटफिट को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं किन्तु इस बार उनके लिपस्टिक के रंग को लेकर यूजर्स कमेंट करने लगे।

वही इसमें उर्फी ने ब्लू रंग की लिपस्टिक लगाई थी। उन्होंने ब्लू कलर का नेल पेंट एवं कानों में ब्लू टॉप्स पहने थे। उर्फी ने अपनी सेल्फी इंस्टा स्टोरी पर साझा की है। जिसमें वो कैमरे की तरफ देख रही हैं। उर्फी के इस वीडियो पर एक शख्स ने कहा, ‘मैडम गलती से पेन की स्याही पी ली है।' एक ने लिखा, ‘किसी का जहर चूसा है ऐसा लग रहा है।' एक अन्य ने कमेंट किया, लिपस्टिक की बजाय इंक लगा लिया क्या?’ एक ने कहा, ‘तभी बोलते हैं कि ‘पेन की रिफिल को पीछे की साइड मत खींच... लग गई ना इंक सारे मुंह पर.’ इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है. गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से उर्फी जावेद और चाहत खन्ना के बीच सोशल मीडिया पर कैटफाइट देखी जा रही है।

'आप फुटपाथ पर कभी भी मत बैठिएगा...',जब भरी महफ़िल में राजू श्रीवास्तव ने उड़ाया था सलमान खान का मजाक

PM मोदी समेत मशहूर सितारों ने दी राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि, कल होगा अंतिम संस्कार

'मैं पाकिस्तान के बाशिंदों को कैसे हंसा सकता हूँ...', आखिर क्यों राजू श्रीवास्तव ने दिया था ये बयान?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -