1 साल बाद अरमान कोहली को मिली जमानत, लगा था कोकीन रखने का आरोप
1 साल बाद अरमान कोहली को मिली जमानत, लगा था कोकीन रखने का आरोप
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर अभिनेता अरमान कोहली को एक वर्ष पश्चात् बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है। अरमान को बीते वर्ष अगस्त 2021 में 1.2 ग्राम कोकीन रखने के आरोप में नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार किया था। तब से वे जेल में बंद थे। जमानत के चलते अरमान को एक लाख रुपये का मुचलका भी भरना पड़ा है।

कोर्ट ने कहा कि यदि कोहली फिर से इसी प्रकार के अपराध में सम्मिलित पाया जाता है, तो उनकी जमानत रद्द हो सकती है। NCB की तरफ से पेश अधिवक्ता श्रीराम शिरसत ने कोर्ट से कोहली को NCP दफ्तर में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने का निर्देश देने का भी अनुरोध किया, तत्पश्चात, जस्टिस नितिन सांबरे की पीठ ने इसकी इजाजत दे दी। अदालत ने कोहली से हर महीने एक बार एजेंसी के दक्षिण मुंबई दफ्तर में उपस्थित होने के लिए बोला है।

कोहली की तरफ से पेश वकील तारक सयाद एवं अभिषेक येंडे ने कहा कि कोहली ने ड्रग्स का सेवन किया किन्तु सौदा नहीं किया था, इसलिए उस पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की कड़ी धाराओं के तहत आरोप नहीं लगाया जा सकता है। बता दें कि नाइजीरियाई नागरिक इजराइल सैम को NCB ने 55 ग्राम मेफेड्रोन के साथ अरेस्ट किया था। तत्पश्चात, जब कोहली को गिरफ्तार किया गया था तब उनके फोन में सैम का नंबर मिला था जिससे कई कॉल एवं मैसेज आए थे। इसके बाद आरोप लगाया गया था कि अरमान कोहली निरंतर इजराइल सैम के संपर्क में थे।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में पसरा मातम, इस मशहूर एक्ट्रेस ने कहा दुनिया को अलविदा

एकता कपूर ने अपनी नई फिल्म के लिए इन अदाकाराओं को किया अप्रोच

12 वे दिन धीमी पड़ी ब्रह्मास्त्र की रफ्तार, जानिए कितनी हुई कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -