राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर सुनते ही रो पड़ी भारती सिंह
राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर सुनते ही रो पड़ी भारती सिंह
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के देहांत की खबर ने परिवार और प्रशंसकों के साथ-साथ इंडस्ट्री को भी गहरा सदमा दिया है। कार्डियक अरेस्ट के बाद से वो ठीक ही नहीं हो पा रहे थे। दिल्ली के AIIMS हॉस्पिटल में उनका उपचार चल रहा था मगर बुधवार को उन्होंने हॉस्पिटल के बिस्तर पर अंतिम सांस ली। वहीं, कई लोगों को इस कदर सदमा पहुंचा है कि वो उनके जाने की खबर पर भरोसा ही नहीं कर पा रहे हैं। कुछ ऐसा ही हाल भारती सिंह (Bharti Singh) का है, राजू के निधन की खबर सुनते ही भारती सिंह रो पड़ीं।

दरअसल, राजू श्रीवास्तव को लेकर सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट में उन्होंने कॉमेडियन के निधन की खबर दी है। इस पोस्ट पर कई स्टार्स की प्रतिक्रिया सामने आई हैं। भारती सिंह तो ये पोस्ट पढ़ते ही रो पड़ीं। उन्होंने इस पर रोने वाले इमोजी के जरिए अपने जज्बात बयां किए हैं। इस कमेंट में उन्होंने लिखा- 'ओम शांति'। भारती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में भी कुछ ऐसा ही पोस्ट किया है।

भारती के अतिरिक्त कैलाश खेर ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपना दुख जाहिर किया है। उन्होंने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो बोलते नजर आ रहे हैं कि 'अनेक प्रार्थनाओं और अनुष्ठानों के बाद भी हमारे पारिवारिक मित्र और बड़े भाई राजू श्रीवास्तव अब इस दुनिया में नहीं रहे। हमारे परिवार पर ये बड़ी आपदा आई है उसके लिए भगवान से प्रार्थना करिए कि परिवार को ये दुख सहन करने की शक्ति मिले'।

कपड़े नहीं इस नई चीज से ट्रोल हुई उर्फी जावेद, तेजी से वायरल हो रहा है VIDEO

'आप फुटपाथ पर कभी भी मत बैठिएगा...',जब भरी महफ़िल में राजू श्रीवास्तव ने उड़ाया था सलमान खान का मजाक

PM मोदी समेत मशहूर सितारों ने दी राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि, कल होगा अंतिम संस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -