मुलायम की बहू के घूमर से मचा बवाल

लखनऊ। अब तक तो रीलीज़ से पहले विवादों में आई फिल्म पद्मावती के घूमर, गीत के फिल्मांकन पर बवाल मचा था, मगर अब यह मामला सामने आया है कि, उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव को राजपूत करणी सेना के विरोध का सामना करना पड़ गया है। राजपूत करणी सेना के मुखिया लोकेंद्र सिंह कल्वी ने, अपर्णा द्वारा इस फिल्म के गीत, घूमर पर नृत्य करने पर आपत्ती ली है।

उन्होंने अपर्णा के पिता को नृत्य को लेकर, एक सीडी भेजने का निर्णय लिया है। जिससे उन्हें घूमर नृत्य को लेकर, जानकारी मिल सके। राजपूत करणी सेना के मुखिया कल्वी ने कहा है कि, वे राजपूत की बेटी हैं, जिसने उनका समर्थन किया है, इसके अतिरिक्त वे सार्वजनिक जीवन में हैं, उनको इस तरह समुदाय की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहिए।

राजपूत करणी सेना ने कहा है कि, देशभर में यह मसला छाया हुआ है। हमें विभिन्न राज्यों से समर्थन मिल रहा है। मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा बिष्ट, यादव का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। इस वीडियो में अपर्णा यादव ने फिल्म पद्मावती के गीत, घूमर पर नृत्य किया।

दरअसल यह वीडियो अपर्णा के भाई अमन बिष्ट के विवाह समारोह का बताया जा रहा है। जिसमें अपर्णा रानी पद्मावती के लुक में नृत्य करते हुए दिखाई दे रही हैं। जिसे लेकर, राजपूत करणी सेना ने विरोध किया है। उल्लेखनीय है कि, राजपूत करणी सेना ने, फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़मरोड़कर प्रस्तुत करने का आरोप लगाया है।

क्या थमेगा पद्मावती का विध्वंस ?

सरकार पर गिरी पद्मावती की गाज

अब कैमियो करते नजर आएँगे अभिषेक बच्चन

फिल्म पद्मावती के लिए मैंने जो किया दिल से किया- दीपिका पादुकोण

 

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -