फिल्म पद्मावती के लिए मैंने जो किया दिल से किया- दीपिका पादुकोण
फिल्म पद्मावती के लिए मैंने जो किया दिल से किया- दीपिका पादुकोण
Share:

फिल्म 'पद्मावती' को लेकर हो रहे है विवाद रुकने का नाम ही नहीं ले रहे है. इसी बीच हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा कि, उन्होंने जो काम किया है वह पूरे दिल से किया है. दीपिका का कहना है कि, "बहुत अच्छा लगता है, मेरे माता-पिता को इस बात से खुशी होती है कि आज मैं इस मुकाम पर हूं. मैंने कभी कुछ अलग नहीं किया है, मैंने वही किया है, जो मुझे सही लगा, जो भी किया है दिल से किया है".

इसके बाद जब दीपिका से पूछा गया कि वह यंग लड़कियों की आइकॉन है, लड़कियां उनके जैसी बनना चाहती हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि जब दीपिका कर सकती हैं तो हम क्यों नहीं. दीपिका ने इस बात पर कहा कि, "मैं उन्हें यही कहना चाहूंगी कि एक वक्त था जब मुझे ऐसा लगता था कि हीरोइन बनने के लिए मुझे अलग बनना पड़ेगा". बता दे कि, दीपिका इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पद्मावती' को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है.

हाल ही में फिल्म पद्मावती को लेकर अभिनेता सुनील शेट्टी ने दीपिका का सिर काटने की धमकी देने वालो पर निशाना साधते हुए कहा कि, "कोई कहीं बैठकर कह रहा है कि मुझे दीपिका का सिर चाहिए… हम कौन सी दुनिया में रह रहे हैं… वो भी एक औरत है, वो भी किसी की बेटी है, किसी की बहन है, किसी की दोस्त है, इसलिए मुझे लगता है कि बोलने से पहले भी सोचना बहुत जरूरी है कि हम किसे दुख पहुंचा रहे हैं."

ये भी पढ़े

फिल्म को थोड़ा समय दीजिये, ये फिल्म अच्छी है - राय लक्ष्मी

अक्षय ने शेयर किया ‘पैडमैन’ का हाफ पोस्टर

मेरा पहले से ही संगीत में करियर है- श्रद्धा कपूर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -