अजमेर में आयोजित सेवादल की बैठक में राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

अजमेर : आज शहर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल की बैठक को संबोधित किया. इस मौके पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट भी राहुल गांधी के साथ मौजूद रहे. राहुल गाँधी ने जीएसटी और नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. 

नकवी ने शशि थरूर को बताया 'लव गुरु', जानिए क्या है पूरा मामला

पीएम पर साधा निशाना 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा कि जैसे ही हमारी सरकार तीन राज्यों में सत्ता में आई हमने किसानों के कर्ज माफ किए, लेकिन केंद्र सरकार गरीबों और किसानों के लिए नहीं बल्कि कुछ चुनिंदा दोस्तों के लिए काम करती है. वो गब्बर सिंह टैक्स लेकर आए और लोगों को एटीएम की लाइनों में खड़ा करा कर परेशान किया. इसी के साथ कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि आज देश में विचारधारा की लड़ाई है. एक तरफ आरएसएस, बीजेपी और दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी की विचारधारा है.

पाक विदेश मंत्री कुरैशी का दावा, पाकिस्तान को अलग - थलग करने में नाकाम रहा भारत

यह भी बोले राहुल 

प्राप्त जानकारी के अनुसार राहुल गांधी ने कहा कि मेरे और पीएम मोदी में एक फर्क है कि मैं डरता नहीं हूं. लेकिन वो अपना डर दिखा नहीं सकते इसलिए वो नफरत दिखाते हैं. मैं सब को कहना चाहता हूं कि डरने की जरूरत नहीं है. जब मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गले मिला तो मेरे दिल में उनके लिए नफरत नहीं थी. यह देश नफरत का देश नहीं, यह देश प्यार का देश है. मोदी ने मेरा, मेरे परिवार का और कांग्रेस पार्टी का अपमान किया लेकिन संसद में मैंने उन्हें गले लगाया. नफरत को केवल प्रेम से ही पराजित किया जा सकता है.

मुलायम के बयान से गदगद हुई भाजपा, आभार जताते हुए लखनऊ में लगाए पोस्टर

मात्र 25 वर्ष की आयु में मंत्री बनने वाली सुषमा स्वराज की लव स्टोरी कर देगी आपको हैरान...

अपनी ही पार्टी की कार्यकर्ता को दिल दे बैठे थे मुलायम, दोनों का एक बच्चा भी हुआ लेकिन...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -