राजकुमार राव की सुभाष चंद्र बोस का First Look
राजकुमार राव की सुभाष चंद्र बोस का First Look
Share:

टीवी व बॉलीवुड फिल्मो की निर्देशिका एकता कपूर जो के जल्द ही सुभाष चंद्र बोस पर आधारित एक वेब सीरीज लेकर आ रही हैं. इस सीरिज में राजकुमार राव बोस का किरदार निभाएंगे. एकता ने हाल ही में इसका फर्स्ट लुक शेयर किया. राजकुमार राव को इस लुक में देख कर कोई भी धोखा खा सकता है. राजकुमार राव जो के हमे 'बरेली की बर्फी' में भी नजर आने वाले है. जी हां बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की आगामी फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ जो के आजकल सुर्खियों में चल रही है.

जी हां बता दे कि, कुछ ही दिनों में कृति सेनन, राजकुमार रॉव व आयुष्मान खुराना की यह फिल्म रिलीज होने को है, जिसका निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है. बरेली की बर्फी के नए पोस्‍टर में पूरी स्‍टार कास्‍ट नजर आई है. पोस्‍टर में कृति सैनन, राजकुमार राव और आयुष्‍मान खुराना तीनों मौजूद हैं.

राजकुमार ने पोस्‍टर शेयर करते हुए, ‘Chirag hai pyar ki खोज में, Bitti apni hi सोच में और हमारे सहमे से Pritam Vidrohi in a saree bina पेटी-कोट में.’ बात करे अगर एकता की इस वेब सीरीज के बारे में तो  जनाब बता दे कि, नेताजी सुभाषचंद्र बोस के किरदार में ढलने के लिए राजकुमार ने कड़ी मेहनत की है जो साफ दिखाई दे रही है. इसका ट्रेलर 18 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. सीरीज बालाजी के असोसिएट चैनल एएलटी पर यूट्यूब पर दिखाई जाएगी.  
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बंगाल ने भी प्रसून जोशी को कहा, खूब भालो...

कृष्णजी...की बाल लीलाओं के चलते बाबू बन्दूकबाज हुए ट्रोल

'काश! मैं बिल्ली होती'....

पनामा पेपर्स की जांच शुरु: अमिताभ बच्चन भी रडार पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -