'काश! मैं बिल्ली होती'....
'काश! मैं बिल्ली होती'....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा ऋचा चड्‌ढा जिनके बारे में हमे पूर्व में पता चला था की उन्हें भी स्वाइन फ्लू हो गया है. वे पिछले तीन दिनों से खराब सेहत से जूझ रही हैं. ऋचा चड्ढा जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा हुआ है. उनके बीमारी के बाद उनके चाहने वालो ने उनके जल्द ही ठीक होने की कामना की है. बता दे कि फिल्म फुकरे की ऐक्ट्रेस ऋचा चड्ढा भी स्वाइन फ्लू की चपेट में आ गई हैं. यूएस से लौटने के बाद रिचा की बीमारी का पता चला है. तथा जिसके चलते अभी हाल ही में अभिनेत्री ऋचा ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर डाली है.

उन्होंने लिखा है कि वह इसलिए बीमार पड़ी हैं क्योंकि उन्होंने काम से ब्रेक नहीं लिया. अब एक बार फिर से ऋचा ने अपनी प्यारी बिल्ली का एक  वीडियो को शेयर करते हुए उसके बारे में दोहराया है. जी हां बता दे कि, बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ऋचा चड्ढा पिछले दिनों अपनी आगामी फिल्‍म 'फुकरे रिटर्न्‍स' को लेकर चर्चा बटोर रही थीं.

लेकिन हाल ही में उन्‍होंने सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर एक ऐसी इच्‍छा जताई है जिसके बाद वे फिर सुर्खियां बटोर रही है. दरअसल ऋचा ने खुद एक पालतू जानवर बनने की इच्‍छा जाहिर की है. उन्‍होंने इंस्टाग्राम पर लिखा है- काश! मैं बिल्ली होती'. बता दें कि ऋचा के पास एक पालतू बिल्‍ली है और उन्‍होंने उसका नाम कमली रखा है. ऋचा ने रविवार को एक वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उनकी बिल्‍ली खिड़की के पास आराम फरमाती नजर आ रही हैं.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गणेश ने सनी को 'भूमि' के लिए तैयार किया

श्रीदेवी को बॉलीवुड ने भी जन्मदिन पर दी बधाई

शाहरुख के लिए गुनगुनाना चाहता हूँ....

IFFM में ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ की स्क्रीनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -