कृष्णजी...की बाल लीलाओं के चलते बाबू बन्दूकबाज हुए ट्रोल
कृष्णजी...की बाल लीलाओं के चलते बाबू बन्दूकबाज हुए ट्रोल
Share:

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी जो के वैसे भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. वैसे भी पूर्व में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म मुन्ना माइकल रिलीज हो गई है. तो वही नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक और फिल्म हम बात कर रहे है फिल्म 'कार्बन' के बारे जिसका एक दमदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. जी हां बता दे की फिल्म के इस ट्रेलर में हमे नवाजुद्दीन सिद्दीकी धरती बचाने का संदेश दे रहे है. इसके साथ ही साथ आजकल नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी एक और फिल्म बाबूमोशाय बन्दूकबाज के कारण भी सुर्खियों में है. वैसे भी देशभर में आज व कल जन्माष्टमी की धूम है.

ऐसे में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी अपने बेटे जिनका नाम है यानी सिद्दीकी को कृष्ण अवतार में ढाला है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बेटे के कृष्ण रूप लेते ही सोशलमीडिया साइट्स पर उनके लिए तरह तरह से कमेटंस आ रहे है. नवाज़ ने बेटे की फोटो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, ''मैं अपने बच्चे के स्कूल के लिए ख़ुश हूं, जिसने मेरे बेटे को नटखट नंदलाल का चरित्र निभाने का मौक़ा दिया.'' नवाज़ ने जैसे ही ये फोटो शेयर किया, लोगों के कमेंट आने लगे.

एक यूज़र ने लिखा- भाई 2-3 हज़ार फतवा आ ही रहा होगा. वहीं, कुछ यूज़र्स ने नवाज़ के इस क़दम को सराहनीय बताते हुए डटे रहने की नसीहत दी. बताते चलें कि कुछ अर्सा पहले अपने होम टाउन में राम लीला में किरदार निभाने को लेकर नवाज़ का विरोध हो चुका है. नवाज़ की फ़िल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज़' रिलीज़ होने वाली है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गणेश ने सनी को 'भूमि' के लिए तैयार किया

श्रीदेवी को बॉलीवुड ने भी जन्मदिन पर दी बधाई

शाहरुख के लिए गुनगुनाना चाहता हूँ....

IFFM में ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ की स्क्रीनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -