'बाबा रामदेव के पास हर मर्ज की दवा, वो मृत व्यक्ति को भी कर सकते हैं जिन्दा'
'बाबा रामदेव के पास हर मर्ज की दवा, वो मृत व्यक्ति को भी कर सकते हैं जिन्दा'
Share:

कोटा: राजस्थान में पतंजलि द्वारा बनाई गई कोरोना वायरस की दवा 'कोरोनिल' पर रोक के बाद सरकार के UDH मंत्री ने योग गुरु बाबा रामदेव को लेकर विवादित टिप्पणी की है। मंत्री शांति धारीवाल ने योग गुरु को निशाने पर लेते हुए कहा है कि बाबा रामदेव के पास हर मर्ज की दवा है। उन्होंने कोटा में मीडिया के सामने रामदेव पर तंज कसते हुए कहा कि 'बाबा के पास हर मर्ज की दवा है। वो मरे हुए आदमी को भी जीवित कर सकते हैं। ऐसी दवा भी बाबा रामदेव के पास हो सकती है।'

कोरोना वायरस के उपचार को लेकर पतंजलि की तरफ से कोरोनिल दवा की लॉन्च करने के बाद से योग गुरु रामदेव सुर्ख़ियों में हैं। राजस्थान में उनकी दवा के क्लिनिकल ट्रायल हुआ है या नहीं इसको लेकर भी बहस छिड़ी हुई है। इसी बीच चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा के बाद अब राज्य के UDH मंत्री शांति धारीवाल का बाबा रामदेव की कोरोनिल दवा लेकर यह बयान चर्चाओं में आ गया है। पूर्व में चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा दवा को लेकर तीखी टिप्पणी कर चुके हैं।

कोरोना वायरस की दवा की घोषणा कर दुनियाभर में हलचल मचाने वाले योग गुरु बाबा रामदेव की दिक्कतें गुरुवार तो तब और बढ़ गई जब दवा की लॉन्चिंग में मंच साझा करने वाले निम्स यूनिवर्सिटी के मालिक और चेयरमैन बीएस तोमर भी अपने बयान से पलट गए। उन्होंने गुरुवार को दिए अपने बयान में स्पष्ट कहा कि उनके अस्पतालों में कोरोना की दवा का कोई क्लिनिकल ट्रायल नहीं हुआ है।

कर्नाटक में दिग्गज कांग्रेस नेताओं ने शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि

सीएम केजरीवाल का बेतुका बयान, बोले- दिल्ली में 'हल्का' वाला कोरोना, चिंता की जरुरत नहीं

क्या कर्नाटक में लगने वाला है सख्त लॉकडाउन ? सीएम येदियुरप्पा ने बुलाई बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -