राजस्थान में हुआ भयंकर सड़क हादसा, 5 स्कूली बच्चों की गई जान

जालोर: जहां एक तरफ देश में कोरोना महामारी ने आतंक मचा रखा है वही दूसरी तरफ देश में आए दिन कई तरह की घटनाएं हो रही है। इस बीच एक और मामला सामने आया है राजस्थान से, दरअसल राजस्थान के जालोर में एक दर्दनाक दुर्घटना हो गई। जहां स्कूल से लौट रहे पांच विद्यार्थियों को एक तेज रफ्तार इनोवा कार ने अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में पांचों बच्चों की मौत हो गई। जबकि कई चोटिल को हॉस्पिटल में इलाज के लिए एडमिट कराया गया है।

यह सड़क दुर्घटना जालोर के रानीवाड़ा में दातावाड़ा गांव के समीप हुई। दुर्घटना के पश्चात् क्षेत्र में हड़कंप मच गया। इस घटना पर प्रदेश के सीएम ने भी शोक व्यक्त किया है। यह सड़क दुर्घटना जालोर के रानीवाड़ा में दातावाड़ा गांव के समीप हुआ। करड़ा थाना पुलिस अवसर पर पहुंची। तथा घटना में घायल बच्चों को हॉस्पिटल पहुंचाया। इस घटना के पश्चात् क्षेत्र में हंगामा मच गया। इस घटना पर प्रदेश के सीएम ने भी अफसोस व्यक्त किया है।

राजस्थान के सीएम ने ट्वीट किया कि जालोर में करडा इलाके के गांव दांतवाड़ा में गाड़ी की टक्कर से स्कूल से लौट रहे 5 विद्यार्थियों की मृत्यु बहुत हृदयविदारक व दुर्भाग्यपूर्ण है, मेरी गहरी संवेदनाएं शोकाकुल अभिभावकों एवं परिजनों के साथ हैं। भगवान उन्हें संबल प्रदान करें। घायल बच्ची के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना है। दूसरी तरफ, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने भी एक ट्वीट कर इस दुर्घटना पर दुख जाहिर किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि जालौर में सड़क हादसे में बच्चों की मृत्यु का समाचार हृदय विदारक है। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें। शोक संतप्त परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। चोटिल बच्चों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना है।

देश में फिर बेकाबू हुआ कोरोना, पिछले 24 घंटों में सामने आए 53000 केस

दिसंबर तक जारी रहेगा किसान आंदोलन, टिकैत बोले- हम गर्मी से डरने वाले नहीं...

जनता के लिए खुलेगा श्रीनगर का ट्यूलिप गार्डन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -